होम / Ranbir Kapoor और Alia Bhatt के रोमांटिक प्रपोजल की तस्वीरें हुई लीक, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt के रोमांटिक प्रपोजल की तस्वीरें हुई लीक, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 29, 2022, 10:14 pm IST

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Proposal Photos Leaked: बॉलीवुड का क्यूट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 2 तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि ये फोटोज़ उनके अफ्रीका सफारी के दौरान की है। एक फोटो में रणबीर कपूर घुटने पर बैठकर आलिया भट्ट को प्रपोज करते हुए नज़र आ रहें हैं। रणबीर कपूर ने इस मौके पर ब्लू कलर की शर्ट और ब्राउन कलर की पैंट पहन रखी है। वहीं, आलिया भट्ट ने डार्क ग्रीन कलर की शर्ट और ब्राउन कलर की पैंट पहने हुए है।

रणबीर कपूर के हाथ में दिखा रिंग बॉक्स

आपको बता दें कि सामने आई पहली फोटो में रणबीर कपूर के हाथ में रिंग का एक बॉक्स है। वहीं, आलिया भट्ट रोती हुई नज़र आ रहीं हैं। वहीं, दूसरी फोटो की बात करें तो दोनों ने एक-दूसरे को गले लगा रखा है और दोनों के चेहरे पर मुस्कान है। इस दौरान दोनो ही काफी खुश दिखाई दे रहें हैं।

एक फ्रेंड ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, “दोस्तों मेरे आंख में आंसू है।” वहीं, दूसरे ने लिखा है, “रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को प्रपोज किया था। ये फोटो तब की है।” बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने सन 2022 में शादी की है। दोनों को इसी साल एक बेटी भी हुई है।

नीतू कपूर ने भी शेयर की थी ये फोटो

हाल ही में, नीतू कपूर ने एक फोटो शेयर की थी। इसमें दोनों को एक-दूसरे को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। इस फोटो में भी रणबीर कपूर के हाथ में एक ब्लैक रिंग बॉक्स है। एक फैन ने नीतू कपूर से कमेंट में पूछा था, “क्या ये वही फोटो है, जब रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को प्रपोज़ किया था।”

अफ्रीकन सफारी के दौरान किया था प्रपोज़

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने रोमांटिक प्रपोजल को लेकर चुप्पी साध रखी थी। कहा जा रहा है कि दोनों जनवरी में अफ्रीकन सफारी पर साथ गए थे। इसी दौरान रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को प्रपोज किया था। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी साल 14 अप्रैल को मुंबई में शादी की है। उन्हें 6 नवंबर को राह कपूर नाम की एक बेटी हुई है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT