होम / Urfi Javed के खिलाफ फाइल हुई पुलिस कम्प्लेंट, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

Urfi Javed के खिलाफ फाइल हुई पुलिस कम्प्लेंट, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 12, 2022, 5:44 pm IST

Police Complaint Against Urfi Javed for Obscene Content.

Police Complaint Against Urfi Javed for Obscene Content: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) और स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) जैसे रिएलिटी शोज़ में नज़र आ चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। अपने काम से ज्यादा उन्हें शायद उनके अतरंगी फैशन सेंस ने पहचान दी है। बता दें कि उर्फी जावेद अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज़ और वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं। जिनमें कभी तो वो चेन, स्मार्टफोन या फूलों से खुद को कवर करती हैं और कभी वो टॉपलेस होकर पोज़ करती नज़र आती हैं।

इसी फैशन सेंस के लिए जहां उन्हें लोग पसंद करते हैं तो वहीं उनकी ट्रोलिंग भी होती है। इस बार ट्रोलिंग से एक कदम आगे, किसी ने उर्फी के खिलाफ पुलिस कम्प्लेंट फाइल कर दी है। जी हां, जिसकी वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

उर्फी जावेद के खिलाफ फाइल हुई पुलिस कम्प्लेंट

आपको बता दें कि उर्फी जावेद के खिलाफ एक पुलिस कम्प्लेंट फाइल की गई है, जिसे वकील अली काशिफ खान देशमुख (Ali Kashif Khan Deshmukh) ने अंधेरी पुलिस स्टेशन (Andheri Police Station) में सबमिट किया है। इस बात को एक पुलिस अफसर ने कन्फर्म भी किया है और एक पीटीआई (PTI) रिपोर्ट में ये कहा गया है कि ये कम्प्लेंट दो दिन पहले पुलिस को मिली थी।

हैरान करने वाली है इसके पीछे की वजह

मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से जो पुलिस कम्प्लेंट है, उसमें कहा गया है कि उर्फी सार्वजनिक जगहों और सोशल मीडिया पर गैरकानूनी और ‘ऑब्सीन’ काम (Illegal and Obscene Acts) करती हैं। बता दें कि फिलहाल इस बारे में इतनी ही जानकारी सामने आई है और उर्फी ने भी अब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
ADVERTISEMENT