होम / बॉलीवुड एक्टर्स पर प्रिंयका चोपड़ा का शॉकिंग बयान, इंडस्ट्री को लेकर एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्टर्स पर प्रिंयका चोपड़ा का शॉकिंग बयान, इंडस्ट्री को लेकर एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा

Swati Singh • LAST UPDATED : November 18, 2022, 5:52 pm IST

इंडिया की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अक्सर सुर्खियों में रहती है, चाहे बात हो प्रिंयका और उनके पति के बीच उम्र के फासले की या भी हाल ही में उसके मॉम बनने की. वहीं एक बार फिर प्रिंयका काफी चर्चा में रही, जब वह लंम्बे वक्त बाद इंडिया वापस आई थी. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इंडिया में अपना एक नया हेयरकेयर ब्रांड लॉन्च किया है. इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बहुत बड़ी बात कह दी. एक्ट्रेस ने बड़े ही बेबाक तरीके से कहा कि लोग एक्टर्स को जरूरत से ज्यादा क्रेडिट देते हैं जबकि फिल्मों में एक्टर्स का रोल बहुत ही लिमिटेड होता है।

प्रिंयका ने किया बड़ा खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने अपने ही प्रोफेशन की पोल खोल कर रख दी है. एक्ट्रेस ने एक्टिंग फील्ड से जुड़ा एक बहुत बड़ा फैक्ट सबके सामने लाकर रखा दिया है. इंटरव्यू के दौरान प्रिंयका कहती हैं कि किसी भी फिल्म में हमेशा सारा क्रेडिट एक्टर ही ले जाते हैं. जबकि वो कुछ नहीं करते हैं. हम दूसरों के लिखे शब्द बोलते हैं. दूसरों की लिखी स्क्रिप्ट्स पर काम करते हैं, दूसरों की आवाज में गाए गए गानों पर बस लिप सिंक करते हैं. इसके बाद भी नाम और काम सर्फ एक्टर का ही दिखता है।

एक्ट्रेस ने अपनी बात पर यही विराम नही लगया वो बात को जारी रखते हुए कहती है कि एक्टर्स दूसरों के कोरियोग्राफ किए गए स्टेप्स पर नाचते हैं. यहां तक कि जब हम मार्केटिंग करने भी जाते हैं तो हमसे सवाल भी दूसरे लोग आकर पूछते हैं. हमें ड्रेस पहनाने से लेकर, हमारे बालों और मेकअप का ध्यान भी दूसरे रखते हैं. ऐसे में देखें तो हम कर ही क्या रहे हैं।

जो दिखता है वही बिकता है

एक्ट्रेस इस मुद्दे पर खुलकर बोलती हुई नजर आई. प्रिंयका कहती है कि मैं हमेशा से कहती आई हूं कि एक्टर्स कुछ नहीं करते हैं. 30 सेकंड के सीन के लिए मैं कैमरे के सामने आती हूं. ऐसे में मेरा बेहद ही लिमिटेड रोल होता है. लेकिन स्क्रिन पर एक्टर दिखते जिस वजह से नाम भी उनका ही होता है. वही बात करें प्रियंका के हाल के ही प्रोजेक्टस की तो एक्ट्रेस अपनी पहली वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में जल्द ही नजर आएंगी. इसके अलावा वो बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी काम करतीं दिखाई देंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jagannath Temple Ratna: क्या है जगन्नाथ मंदिर रत्न भंडार की चाबी गायब होने का रहस्य, पीएम मोदी ने सच से उठाया पर्दा-Indianews
दुबई बेस्ड यूट्यूबर संग कुश्ती करते नजर आए Salman Khan, सुल्तान बने एक्टर का वीडियो हुआ वायरल -Indianews
दूषित पानी पीने से मर रहे थे ग्रामीण, 25 साल बाद इस गांव में लगा हैंडपंप
Alia Bhatt ने अपनी नई YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म की तैयारी की शुरू! सोशल मीडिया पर तस्वीरें आई सामने -Indianews
लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आए Vicky Kaushal-Katrina Kaif, वायरल वीडियो को देख फैंस ने प्रेग्नेंसी के लगाए कयास -Indianews
क्या ईरान के राष्ट्रपति की रहस्यमय मौत से तीसरे विश्वयुद्ध का खतरा मंडराने लगा है ?, जानें लोगों की राय-Indianews
Summer Vacation: पर्यटक स्थल या नाना-नानी का घर, लोगों से जानें समर वेकेशन में बच्चों के लिए क्या है बेस्ट-Indianews
ADVERTISEMENT