होम / Priyanka Chopra Nick Jonas Becomes Parent एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया- बेबी आया है…

Priyanka Chopra Nick Jonas Becomes Parent एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया- बेबी आया है…

Prachi • LAST UPDATED : January 22, 2022, 12:29 pm IST
Priyanka Chopra Nick Jonas Becomes Parent एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया- बेबी आया है…

Priyanka Chopra Nick Jonas

इंडिया न्यूज, लॉस एंजिलिस:
Priyanka Chopra Nick Jonas Becomes Parent: बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के फैंस के लिए गुड न्यूज है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Nick Jonas) माता-पिता बन गए हैं। प्रियंका और उनके पति निक ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम के जरिए इसकी जानकारी दी। प्रियंका ने बताया कि सरोगेसी (Surrogacy) (किराए की कोख) के जरिए 15 जनवरी को उनके बच्चे का जन्म हुआ। दंपत्ति ने बयान दिया कि उन्हें इस बात की पुष्टि करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि उनके घर में सरोगेट (अपनी कोख में दूसरे के बच्चों को पालने वाली महिला) के जरिए एक बच्चे का जन्म हुआ है।

(Priyanka Chopra Nick Jonas Becomes Parent) उन्होंने अपने बच्चे के नाम या लिंग का खुलासा नहीं किया

दंपत्ति ने बयान दिया कि उन्हें इस बात की पुष्टि करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि उनके घर में सरोगेट (अपनी कोख में दूसरे के बच्चों को पालने वाली महिला) के जरिए एक बच्चे का जन्म हुआ है। उन्होंने अपने बच्चे के नाम या लिंग का खुलासा नहीं किया और अनुरोध किया कि इस विशेष समय पर उनकी निजता का ख्याल रखा जाए। बता दें कि प्रियंका और निक ने 2018 में भारत में विवाह किया था।

इस बात की जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को दी है। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सेरोगेसी के जरिए बच्चे का स्वागत किया है। हम इस विशेष समय में आपसे सम्मानपूर्वक प्राइवेसी की अपील करते हैं। क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। सभी का बहुत बहुत धन्यवाद। स्टालिन ने की घोषणा

Read More: Bharat Ratan Lata Mangeshkar कभी पतली आवाज के कारण हो गई थी रिजेक्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT