होम / Rait Zara Si Song Release धनुष और सारा की प्रेम कहानी देखने को मिली

Rait Zara Si Song Release धनुष और सारा की प्रेम कहानी देखने को मिली

Mukta • LAST UPDATED : December 6, 2021, 3:33 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई

Rait Zara Si Song Release सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार अभिनीत अतरंगी रे इस महीने के अंत में रिलीज़ होगी। लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले, निर्माता कुछ बेहतरीन संगीत के साथ सामने आ रहे है हमने हाल ही में सारा को उनके गाने चाका चक में देखा। आज, निर्माताओं ने एक और गीत जारी किया जिसका शीर्षक है राय ज़रा सी।
पुरस्कार विजेता संगीतकार एआर रहमान अपनी प्रतिभा को सामने लाएं है और फिर भी हमें उनके गीत रिट जरा सी के साथ यह देखने को मिलता है। एआर रहमान की रचना में जान डालने वाले गायक अरिजीत सिंह और शाशा तिरुपति हैं।
गाने में, हमें धनुष और सारा की प्रेम कहानी देखने को मिलती है, जब उनकी जबरन शादी कर दी जाती है। सारा की प्रेमिका के रूप में अक्षय कुमार भी दिखाई देते हैं। ट्रेलर के गिरने के बाद से आनंद एल राय के प्रेम त्रिकोण को कुछ बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है। सोशल मीडिया पर गाने की घोषणा करते हुए सारा ने लिखा, “मेरा दिल धड़कता रहता है | एक प्यार के लिए जो बंधन में है |
सारा, धनुष और अक्षय स्टारर 24 दिसंबर, 2021 को डिज़नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। अतरंगी रे ट्रेलर में रिंकू के जीवन को दिखाया गया है, जो विशु (धनुष) से ​​जबरन शादी कर लेता है। उसके बाद उसके जीवन में क्या होता है अतरंगी रे की कहानी है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार के साथ उनके द्वारा निर्मित, यह फिल्म 2021 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

READ ALSO : Benefits of Raw Egg-Milk कच्चा अंडा दूध मे डालकर पीने के फायदे

READ ALSO : Beetroot Carrot Apple Boost Immunity इम्यूनिटी बूस्ट करने के लिए यह काढ़ा अपनाएं

Connect With Us : Twitter Facebook 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT