होम / फिल्म 'Mannu Aur Munna Ki Shaadi' में दिखाई देगी राजपाल यादव, श्रेयस तलपड़े की कॉमेडी

फिल्म 'Mannu Aur Munna Ki Shaadi' में दिखाई देगी राजपाल यादव, श्रेयस तलपड़े की कॉमेडी

Prachi • LAST UPDATED : October 19, 2021, 11:44 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Mannu Aur Munna Ki Shaadi: अभिनेता श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) और राजपाल यादव (Rajpal Yadav) अपने अपकमिंग पारिवारिक ड्रामा ‘मन्नू और मुन्नी की शादी’ में अपनी कॉमेडी ट्रॉप से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। हाल के वर्षों में, बॉलीवुड ने फील-गुड फिल्मों में गिरावट देखी है। लेकिन ‘मन्नू और मुन्नी की शादी’ (Mannu Aur Munna Ki Shaadi) इस शून्य को भरने और दर्शकों के दिलों को खुशी और हंसी से भर देने के लिए एक साफ-सुथरी कॉमेडी देने का वादा करती है।

फिल्म श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) और राजपाल यादव (Rajpal Yadav) के पुनर्मिलन को चिह्नित करेगी, जिन्होंने ‘अपना सपना मनी मनी’ जैसी फिल्मों में अपनी कॉमेडी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। फिल्म में कनिका तिवारी भी मुख्य भूमिका में हैं। नवोदित निर्देशक दीपक सिसोदिया द्वारा अभिनीत, ‘मन्नू और मुन्नी की शादी’ कॉमेडी, रोमांस, भावनाओं का एक हार्दिक मिश्रण का वादा करती है और इसके मूल में एक मोड़ है।

(Mannu Aur Munna Ki Shaadi) का निर्माण अक्की प्रोडक्शंस के तहत किया है

फिल्म के बारे में बात करते हुए दीपक ने कहा कि मैं हमेशा एक पारिवारिक मनोरंजन के साथ शुरूआत करना चाहता था, जिसमें दोहरे अर्थ वाले चुटकुले नहीं थे, आज बॉलीवुड में एक दुर्लभ घटना है। मेरा मानना है कि हंसी सबसे अच्छा उपहार है जो आप दर्शकों को दे सकते हैं और ‘मन्नू और मुन्नी की शादी’ (Mannu Aur Munna Ki Shaadi) में यह बहुतायत में है। फिल्म आपको एक ही समय में हंसाएगी और रुलाएगी।

वहीं निर्माता टिंकू कुरैशी ने कहा कि हमारा मकसद दर्शकों का मनोरंजन करना था। इसलिए, जब दीपक ने इस अनूठी कहानी के साथ हमसे संपर्क किया, जो मनोरंजक और शिक्षाप्रद दोनों थी, तो हम तुरंत फिल्म का समर्थन करने के लिए सहमत हो गए। दीपक सिसोदिया द्वारा निर्देशित और महेश रूनीवाल द्वारा लिखित, ‘मन्नू और मुन्नी की शादी’ का निर्माण टिंकू कुरैशी ने अपने बैनर अक्की प्रोडक्शंस के तहत किया है और आमिर कुरैशी द्वारा सह-निर्मित है।

Read More: Punjabi Singer Parmish Verma ने की गीत ग्रेवाल संग सगाई, फोटो वायरल

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT