होम / Rakhi Sawant Statement सलमान खान की वजह से मलाइका अरोड़ा को 'आइटम गर्ल' के रूप में नहीं जाना जाता है

Rakhi Sawant Statement सलमान खान की वजह से मलाइका अरोड़ा को 'आइटम गर्ल' के रूप में नहीं जाना जाता है

Sachin • LAST UPDATED : December 12, 2021, 3:22 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Rakhi Sawant Statement मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। दिल से में शानदार छैयां छैयां नृत्य करने के बाद उनको बहुत प्यार मिला है। इसके बाद उन्होंने कई गीतों का प्रदर्शन किया और उद्योग में खुद को स्थापित किया। लेकिन बहुत से लोग यह नहीं सोचते कि उन्होंने इसे अपने दम पर बनाया है और उनमें से एक राखी सावंत थीं।

मलाइका को अपने करियर में आइटम सॉन्ग करने के लिए काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। उसने सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी और इसलिए कई लोगों ने सोचा कि उसे गाने मिले क्योंकि वह खान परिवार का हिस्सा थी।

बिग बॉस 15 (Rakhi Sawant Statement )

बिग बॉस 15 की प्रतियोगी राखी सावंत ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में दावा किया कि मलाइका अरोड़ा को आइटम गर्ल के रूप में नहीं किया गया था, इस तरह के गाने करने के बावजूद सलमान खान के परिवार के साथ उनके संबंध थे। यह मलाइका अरोड़ा के साथ अच्छा नहीं रहा। बातचीत के दौरान मलाइका ने कहा, “ऐसे में मुझे सलमान की हर फिल्म में और उनके हर स्पेशल अपीयरेंस गाने में होना चाहिए। सलमान ने मुझे नहीं बनाया, मैं एक सेल्फ मेड महिला हूं।” (Rakhi Sawant Statement )

हालांकि, मलाइका अरोड़ा को अब गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ इंडियाज बेस्ट डांसर 2 में जज के तौर पर देखा जा रहा है। शादी के 19 साल बाद मलाइका और अरबाज खान ने 2017 में तलाक ले लिया है। वह अब अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। लंबे समय तक इसे लपेटे रखने के बाद दोनों ने 2019 में अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया। (Rakhi Sawant Statement)

अर्जुन ने रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत के दौरान मलाइका को अपनी गर्लफ्रेंड नहीं बताया लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें किसी से बेहतर जानती हैं। रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा, “मेरी प्रेमिका मुझे अंदर से इस तरह से जानती है। यहां तक ​​कि अगर मैं छिप भी जाऊं, तो वह देख सकती है कि मेरा दिन खराब रहा है या कुछ गड़बड़ है या अगर मैं अच्छे मूड में हूं, तो वह इसे आसानी से देख सकती है। ”

Rakhi Sawant Statement

Read More: Mohabbat Hai Teaser Out रेट्रो लुक में दिखे हिना खान और शाहिर शेख

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

गोल्ड स्कीम में धोखाधड़ी के आरोप के बाद Shilpa Shetty-Raj Kundra ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया आधिकारिक बयान -IndiaNews
संसद में जब मिले चिराग और कंगना…दोनों के बीच दिखी गजब की केमेस्ट्री, वीडियो आया सामने-IndiaNews
Baby John से Varun Dhawan का नया पोस्टर जारी कर रिलीज डेट की हुई घोषणा, आमिर खान की सितारे ज़मीन पर से करेगी क्लैश -IndiaNews
Gurgaon: गुड़गांव के ड्राइवर हो जाएं सावधान! ऐसा करने पर जब्त हो सकती है गाड़ी-Indianews
Akshay Kumar की एकेडमी से कूडो की ट्रेनिंग लेने वालों को मिली सरकारी नौकरी, पोस्ट शेयर कर भावुक हुए एक्टर -IndiaNews
Arjun Kapoor की बर्थडे पार्टी में शामिल ना होने पर Malaika Arora ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, एक्स के लिए लिख दी ये बात -IndiaNews
NEET Paper Leak: नीट मामले में महाराष्ट्र के दूसरे जिला परिषद शिक्षक गिरफ्तार, ITI प्रशिक्षक की तलाश जारी-Indianews
ADVERTISEMENT