होम / Rakhi Sawant के आगे झुके पति Adil Durrani, कबूला शादी का सच, राखी के लिए लिखा ये खास पोस्ट

Rakhi Sawant के आगे झुके पति Adil Durrani, कबूला शादी का सच, राखी के लिए लिखा ये खास पोस्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 16, 2023, 6:37 pm IST

Rakhi Sawant Wedding: आदिल खान दुर्रानी से शादी करने के बाद राखी सावंत और आदिल की शादी एक ड्रामे में बदल गई है। जहां शादी के बाद आदिल की फैमिली ने राखी को एक्सेप्ट करने से इंकार कर दिया, तो वहीं दूसरी और राखी ने भी पैपराजी के सामने शादी से मुकरने के आरोप लगाए, और सड़क पर मरने की बात कहती भी नज़र आई थीं। हालांकि, अब इस ड्रामे ने नया मोड़ ले लिया है। अब आदिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। सोमवार को किए गए इस पोस्ट में आदिल ने राखी से शादी की बात एक्सेप्ट कर ली है। जिसे राखी सावंत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है।

शादी की फोटो के साथ लिखा ये लेटर

आपको बता दें कि आदिल ने इस पोस्ट में शादी की फोटो के साथ राखी के नाम एक पोस्ट किया है, जिसमें आदिल ने लिखा, “अब आखिरी में सभी के लिए एक अनाउंसमेंट है, मैंने कभी नहीं कहा राखी कि मैंने आपसे शादी नहीं की है। बस कुछ चीजों को संभालना था, इसलिए मुझे चुप रहना पड़ा। हम दोनों को हैप्पी मैरिड लाइफ।” राखी सावंत ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “थैंक्स जान, बहुत सारा प्यार।”

राखी ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

इसके साथ ही राखी सावंत ने रविवार को अपने इंस्टा अकाउंट से एक रोमांटिक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें वो वाइट कुर्ता पहने नजर आ रही थीं। इस वीडियो में राखी आदिल के साथ थी और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”माय हसबैंड, माय लव आदिल।”

मई 2022 में की थी शादी

साथ ही बता दें कि राखी ने पिछले हफ्ते ही शादी की अनाउंसमेंट की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की कुछ तस्वीरों और मैरिज सर्टिफिकेट के साथ अपने फैंस के साथ शादी की जानकारी दी।

इस सर्टिफिकेट में शादी की डेट 29 मई 2022 नज़र आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, “मैं अपनी शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। मैं आदिल को बेइंतहा चाहती हूं।” राखी ने इसके साथ एक रील भी शेयर की थी जिसमें आदिल के गले में राखी वरमाला डालते हुए दिख रहीं हैं। वीडियो में दोनों की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से होती नजर आ रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT