होम / Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding Reception इस खास जगह होगी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding Reception इस खास जगह होगी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी

Prachi • LAST UPDATED : April 8, 2022, 5:22 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding Reception: बी टाउन में एक बार फिर शादी की शहनाइयां बजने वाली है। गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से बॉलीवुड की गलियों में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के चर्चे छाए हुए हैं। अब हर दिन इनकी शादी को लेकर हर दिन कुछ नया अपटेड आता है। इसी कड़ी में रणबीर और आलिया की शादी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। गौरतलब है कि स्टार कपल की प्री वेडिंग और वेडिंग फंक्शन 13 अप्रैल से लेकर 17 अप्रैल तक चलेंगे।

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt wedding
Ranbir Kapoor And Alia Bhatt wedding

शादी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए एक शानदार वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह हॉट कपल 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाला है। हालांकि इसी बीच एक बड़ी खबर यह भी सामने आ रही है कि शादी से पहले होने वाली दुल्हन आलिया भट्ट धमाल मचाने वाली है। मीडिया सूत्रों के अनुसार आलिया के बेस्ट फ्रेंड्स अनुष्का रंजन और आकांक्षा ने एक्ट्रेस के लिए शानदार बैचलर पार्टी होस्ट करने का प्लान बनाया है। वहीं बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर की भी बैचलर पार्टी की खबर सामने आई थी।

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt wedding

रिसेप्शन मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में 19 अप्रैल को रखा जाएगा

ऐसे में अब ताजा जानकारी के अनुसार शादी और रिसेप्शन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्राइवेट वेडिंग फंक्शन के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने बॉलीवुड फें्रड्स के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट करेंगे। सूत्रों के मुताबिक रिसेप्शन मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में 19 अप्रैल को रखा जाएगा।

रणबीर और आलिया के रिसेप्शन में कई नामचीन हस्तियां शामिल होंगी। इसके साथ ही ऐसा बताया जा रहा है कि बेशक आलिया ने अपने शादी के जोड़े के लिए डिजाइनर सब्यासाची को चुना हो लेकिन वो रिसेप्शन में अपने स्पेशल फे्रंड मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में ही नजर आएंगी। वहीं रणबीर-आलिया के वेडिंग रिसेप्शन में उनके एक्स भी शिरकत कर सकते हैं।

Read More: Ranbir Kapoor Bachelor Party Guest list जानिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की सभी डिटेल्स

Read More: Ranbir Kapoor And Aila Bhatt Wedding Update पंजाबी स्टाइल में होगी शादी, इस दिन से शुरू होंगी रस्में

Read More: Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Wedding Venue आलिया-रणबीर यहां लेंगे सात फेरे, वेडिंग वेन्यू से ऋषि कपूर का है खास कनेक्शन!

Read More : Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Engagement बॉलीवुड कपल की इस महीने में होगी सगाई!

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

गिरफ्तार आरोपी ने बिश्नोई गैंग के 5 लोगों के बताए नाम, Salman Khan के घर पर फायरिंग में थे शामिल- Indianews
PM Modi Nomination: पीएम मोदी आज करेंगे वाराणसी से नामांकन दाखिल, कई राज्यों के सीएम समेत पहुंचेंगे ये VVIP -India News
Lok Sabha Election: खास पार्टी को वोट देने के लिए कर रहे थे प्रभावित, 2 मतदान अधिकारियों को गिरफ्तारी के आदेश- Indianews
Lok Sabha Elections: झारखंड में बीजेपी को बड़ा झटका, जयंत सिन्हा के बेटे ने थामा है कांग्रेस का हाथ -India News
Rajasthan: किरायेदार ने महिला और उसके पोते की हत्या, फिर शवों को पानी की टंकी में फेंका- Indianews
Top 10 languages: दुनिया की टॉप 10 सबसे अधिक बोली जाने वाली भाषाएं, लिस्ट में शामिल हैं ये भारतीय भाषाएं- Indianews
CBSE Results 2024: सीबीएसई ने 12वीं की कंपार्टमेंट परीक्षा की तारीख की घोषित, जानें कब से कर सकते हैं अप्लाई -India News
ADVERTISEMENT