होम / 2018 से चल रही रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र की शूटिंग…

2018 से चल रही रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र की शूटिंग…

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : February 24, 2022, 11:47 pm IST

इंडिया न्यूज़ डेस्क
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Bhatt) की साई-फ़ाई थ्रिलर फ़िल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) जब से शुरू हुई है तब से यह फ़िल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है। यह फ़िल्म अपनी स्टार कास्ट, अच्छाई की बुराई पर जीत के इर्द-गिर्द बुनी गई कहानी और शैली को लेकर तो लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई है ही साथ ही सबसे लंबे समय से शूट होने के कारण भी खबरों में रहती है । फ़रवरी 2018 में शुरू हुई ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की शूटिंग अब तक भी पूरी नहीं हो पाई है । इस बारें में बॉलीवुड हंगामा ने हाल ही में बताया था कि ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के कुछ हिस्से अभी भी शूट होना बाकी है, इसके बाद ही फ़िल्म रिलीज के लिए तैयार हो पाएगी । हालांकि फ़िल्म की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है और कुछ पैचवर्क ही शूट होना बाकी है।

सबसे लंबी चली ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की शूटिंग : निर्देशक अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में भारी संख्या में वीएफ़एक्स(VFX) देखने को मिलेंगे और इसकी शूटिंग में हो रही देरी की ये एक मुख्य वजह है। कोरोनावायरस के कारण फ़िल्म की शूटिंग कई मर्तबा टाली गई । और अब फ़ाइनली फ़िल्म की शूटिंग कमोबेश पूरी हो गई है बस कुछ ही पैचवर्क शूट होना बाकी है जिसके बाद फ़िल्म रिलीज के लिए तैयार की जाएगी।

Also Read: Viral Video : आलिया भट्ट ने लाइव शो में बार-बार दिखाया डीप नेक

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की शूटिंग शुरू हुए पूरे 4 साल हो गए और फ़रवरी के बाद इसका पांचवा साल शुरू हो जाएगा। मेकर्स भी अब इसे जल्द से जल्द पूरा करने में जुटे हुए है। इसी बीच मेकर्स ने फ़िल्म का टीजर लॉन्च किया था जिसे काफ़ी लोगों ने पसंद किया और इसी के साथ रणबीर का भी फ़र्स्ट लुक सामने आया।

Also Read: Bhojpuri Abiriya Ke Kiriya Song : अंकुश राजा और शिल्पी राज का होली सॉन्ग ‘अबिरिया के किरिया’ वीडियो रिलीज होते ही यूट्यूब पर 14वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है

जहां ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को शूट होते-होते पूरे 4 साल हो गए हैं ऐसे में बॉलीवुड में कई फ़िल्मों की शूटिंग शुरू होकर खत्म हो गई, कई बॉलीवुड स्टार्स ने बड़ी संख्या में फ़िल्मों को शूट करके रिलीज भी कर दिया। इसमें सबसे पहले नाम आता है अक्षय कुमार का, जो एक साल में 4 से 5 फ़िल्मों को देने के लिए जाने जाते है ।

ब्रह्रास्त्र (Brahmastra) की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने कुल 12 फ़िल्मों को पूरा किया । 2018 से अब तक 2022 तक अक्षय कुल 12 फ़िल्में पूरी कर चुके हैं जिसमें से कई रिलीज भी हो गई है , जिसमें शामिल है- मिशन मंगल, हाउसफुल 4, गुड न्यूज, लक्ष्मी, सूर्यवंशी, बेलबॉटम, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, राम सेतु और ओह माय गॉड 2। वहीं अजय देवगन ने अपनी 9 फ़िल्मों को पूरा किया जिसमें शामिल है – दे दे प्यार दे, तान्हाजी – द अनसंग वॉरियर, भुज – द प्राइड ऑफ इंडिया, सूर्यवंशी, गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर, मैदान, रनवे 34 और थैंक गॉड । हालाँकि, सूर्यवंशी , गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर में, उनका एक कैमियो है और थैंक गॉड में भी एक्सटेंडेड कैमियो रोल है। इसके अलावा जय देवगन ने अपने डिजीटल डेब्यू रुद्र को भी पूरा किया।

Connect With Us : Twitter | Facebook 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT