होम / अपने ट्रेडिशनल लुक में Rani Chatterjee ने लिखा 'हम पे ये किसने हरा रंग डाला' कैप्शन, फैंस ने दिया ये मजेदार रिप्लाई

अपने ट्रेडिशनल लुक में Rani Chatterjee ने लिखा 'हम पे ये किसने हरा रंग डाला' कैप्शन, फैंस ने दिया ये मजेदार रिप्लाई

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 14, 2022, 3:19 pm IST
अपने ट्रेडिशनल लुक में Rani Chatterjee ने लिखा 'हम पे ये किसने हरा रंग डाला' कैप्शन, फैंस ने दिया ये मजेदार रिप्लाई

Rani Chatterjee’s Traditional Look

इंडिया न्यूज़, पटना। Rani Chatterjee’s Traditional Look: भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन्टरनेट पर अपनी अदाओं के चलते चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए फैंस घंटों-घंटों इंतजार करते हैं।

Rani Chatterjee's Traditional Look
Rani Chatterjee’s Traditional Look With Green Saari

हाल ही में रानी चटर्जी ने काफी लंबे समय के बाद साड़ी में बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं। इन पिक्स को देखने के बाद फैंस रानी चटर्जी की खूबसूरती और सादगी पर फिदा हो गए हैं। फोटोज देखने के बाद फैंस ने कमेंट्स की बौछार करना शुरू कर दी है। रानी चटर्जी ने साड़ी में पिक्स शेयर करते हुए एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं।

 

Rani Chatterjee's Traditional Look
Rani Chatterjee’s Traditional Look Insta Post with caption

एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, ‘हम पे ये किसने हरा रंग डाला।’ एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘पर आपने हमें मार डाला हाय मार डाला।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जान से भी ज्यादा प्यार करते हैं आपको।’ इतना ही नहीं रानी चटर्जी के कई फैंस लगातार कमेंट्स में उनकी खूबसूरती का राज पूछ रहे हैं।
Also read: Erica Fernandes Latest Photoshoot : ग्लैमरस अंदाज में दिखीं एरिका फर्नांडिस, तस्वीरें वायरल 

बीते दिनों ही रानी चटर्जी का पहला हिंदी गाना ‘जोबनिया जलेबी’ (Jobaniya Jalebi Song) रिलीज हुआ है। इस गाने में रानी चटर्जी ने अपने हुस्न कि अदाएं और बोल्ड डांस मूव्स दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।
Related News : Jobaniya Jalebi Song : रानी चटर्जी के नशीले ठुमके देख मदहोश हुए फैंस, आप भी देखिये ये वीडियो 
रानी चटर्जी के सभी फैंस को उनका ये गाना पसंद आ रहा है और ये गाना यूट्यूब कि दुनिया में खूब धमाल मचा रहा है। इस गाने को लेकर रानी चटर्जी के काफी समय से एक्साइटेड थे।

Rani Chatterjee's Traditional Look

वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी की झोली में ‘मेरा पति मेरा देवता है’, ‘दूल्हा नचा गली गली’, ‘लेडी सिंघम’, ‘भाभी मां’, ‘बाबुल की गलियां’, ‘कसम दुर्गा’। की’ और ‘तेरी मेहरबानियां’ जैसी कई फिल्में हैं। भोजपुरी फिल्मों के आलावा अदाकारा के फैंस उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू करते हुए देखना चाहते हैं।

Also read: Rashmika’s glamorous look goes viral : ‘पुष्पा’ की ‘श्रीवल्ली’ का आपने कभी नहीं देखा होगा ये बोल्ड अवतार

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT