होम / Ravi Kishan Spotted at Airport

Ravi Kishan Spotted at Airport

Mukta • LAST UPDATED : January 30, 2022, 12:05 pm IST

Ravi Kishan Spotted at Airport

इंडिया न्यूज़, मुंबई
रवि किशन शुक्‍ला एक भारतीय अभिनेता हैं। जोकि हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में सक्रिय हैं। 2019 के लोकसभा चुनावों से उन्‍होंने राजन‍ीति में कदम रखा है और वह गोरखपुर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रहे।
रविकिशन भोजपुरी के बहुत ही उम्दा कलाकार हैं। हालांकि लोग अभी भी भोजपुरी सिनेमा को ज्यादा तवज्जो नहीं देते हैं। जिसके लिए रवि किशन जी-तोड़ कोशिश में हैं कि कॉलीवुड-टॉलीवुड की तरह भोजपुरी सिनेमा को भी एक अच्छी पहचान मिले।

वह भोजपुरी फिल्मों के अलावा भोजपुरी सीरियल्स भी होस्ट करते हैं। जिसमे बाथरूम सिंगर एक से बढ़कर एक जैसे शो शामिल हैं। अभिनेता रवि को हिंदी सिनेमा में पहचान कलर्स के रियलिटी शो बिग-बॉस सीजन 6 से मिली। वह इस शो में बतौर प्रतिभागी नजर आये थे। रवि किशन को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

अभिनेता ब्लैक एंड वाइट कलर के ऑउटफिट में नज़र आये। इसके साथ उन्होंने मफलर भी Carry किया हुआ था। इस ऑउटफिट में वह बेहद हैंडसम नज़र आ रहे थे। उन्होंने गाडी से उतारते ही फैंस के साथ सेल्फी और फोटोज क्लिक करवाई। यंहा देखें सम्बंधित वीडियो

 

Read Also: Govinda With Family Spotted At Mumbai Airport

Read Also: Anupam Kher Congratulate Allu Arjun For Movie, कहा ‘उम्मीद है कि जल्द ही आपके साथ काम करूंगा’

READ MORE : Mahaan Movie: विक्रम की यह फिल्म होगी 4 भाषाओ में रिलीज़

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT