होम / Richa Chadha ने हाथों में लगवाई Ali Fazal के नाम की मेहंदी, सामने आई पहली झलक

Richa Chadha ने हाथों में लगवाई Ali Fazal के नाम की मेहंदी, सामने आई पहली झलक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 29, 2022, 9:28 pm IST

Richa Chadha and Ali Fazal Mehandi First Photo: – बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन किसी ना किसी की शादी को लेकर खबरें सामने आती रहती है। अब हाल ही में बॉलीवुड फिल्म स्टार ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) आखिरकार अपने रिश्ते को शादी का नाम देने जा रहे हैं। बता दें, दोनों सितारे लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। अब ये स्टार कपल अपने रिश्ते को अगले मुकाम पर लेकर जा रहे हैं।

ऋचा-अली की शादी की रस्में हुई शुरु

आपको बता दें, ऋचा चड्ढा और अली फजल दोनों दिल्ली में पारंपरिक रीति-रिवाज से एक दूसरे को हमसफर बनाने जा रहे हैं। इनकी ग्रैंड वेडिंग दिल्ली में 4 अक्टूबर को होने वाली है। इससे पहले 29 सितंबर से ही अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। जहां सबसे पहले इस स्टार कपल ने हाथों में मेहंदी लगवाकर अपनी शादी की पहली रस्म शुरू कर दी है।

ऋचा-अली की मेहंदी की पहली झलक

अब ऋचा चड्ढा और अली फजल की मेहंदी की पहली झलक सामने आ चुकी है। ऋचा-अली ने अपने हाथों में मेहंदी के खूबसूरत डिजाइन्स लगवाए हैं। बता दें, ऋचा-अली ने अपने हाथों में एक-दूसरे के नाम का पहला अक्षर लिखवाया है। साथ ही ऋचा चड्ढा ने अपनी मेहंदी के डिजाइन में एक बिल्ली का भी डिजाइन बनवाया है। बता दें कि ऋचा चड्ढा को बिल्लियां काफी पसंद हैं और उनके पास दो बिल्लियां भी हैं। ऋचा और अली की मेहंदी के ये डिजाइन्स की फोटो सामने आ चुकी है।

Richa Chadha and Ali Fazal

Richa Chadha and Ali Fazal

Richa Chadha and Ali Fazal

मुंबई में होगा ऋचा-अली का वेडिंग रिसेप्शन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋचा और अली दिल्ली में ग्रैंड शादी के बाद मुंबई में एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं। जहां कई सितारे और मेहमान शामिल होंगे। बता दें कि ऋचा-अली के रिसेप्शन के लिए मुंबई में 175 साल पुरानी मिल को चुना गया हैं, जिसे बेहद खूबसूरती से सजाया जाएगा।

10 साल से एक-दूसरे को कर रहें हैं डेट

साथ ही ये भी बता दें कि ऋचा-अली एक दूसरे को करीब 10 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये कपल फिल्म ‘फुकरे’ के दौरान एक-दूसरे से मिला था। इसके बाद से ही दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। ऋचा-अली ने करीब 2 साल पहले अपने प्यार का ऐलान किया था। हालांकि इसके बाद आए कोरोना काल की वजह से दोनों की शादी लगातार टलती जा रही थी। अब ये कपल 4 अक्टूबर को पति-पत्नी के रिश्ते में बंधने वाले है।

 

ये भी पढ़े:- ‘Vikram Vedha’ से भी आगे ‘Ponniyin Selvan-1’ की एडवांस बुकिंग, बिक गए 6 लाख टिकट्स – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mid Term Elections: पाकिस्तान में जल्द हो सकते हैं चुनाव, PML-N के नेता के दावे से मची हलचल-Indianews
CM Yogi deepfake video: सीएम योगी आदित्यनाथ का डीपफेक वीडियो किया शेयर, यूपी का एक व्यक्ति गिरफ्तार- Indianews
अमेठी और रायबरेली के लिए कांग्रेस को आज रात तक करना है फैसला, 3 मई को नामांकन की आखिरी तारीख- Indianews
Ganga Saptami 2024: कब मनाई जाएगी गंगा सप्तमी, जानिए सही तिथि, शुभ मुहूर्त और महत्व-Indianews
Aaj Ka Panchang: आज वैशाख कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय-Indianews
Phone Tips and Tricks: गर्मी में ओवरहीटिंग से बम की तरह फट सकता है आपको फोन, इन टिप्स से करें ये उपाय-Indianews
Lok Sabha Election: ‘बीजेपी एजेंट…’,पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने अधीर के बयान को लेकर कांग्रेस पर बोला हमला- Indianews
ADVERTISEMENT