होम / RRR Movie : आलिया भट्ट ने अपने को-स्टार्स राम चरण और जूनियर एनटीआर से की ये शिकायत

RRR Movie : आलिया भट्ट ने अपने को-स्टार्स राम चरण और जूनियर एनटीआर से की ये शिकायत

Sachin • LAST UPDATED : December 12, 2021, 4:19 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

RRR Movie निर्देशक एस.एस. राजामौली की आगामी महाकाव्य ‘आरआरआर’ काफी समय से सुर्खियों में है और फिल्म की एक विशेषता तेलुगु भाषा की भूमिका में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का चरित्र है। फिल्म की टीम के आक्रामक रूप से फिल्म का प्रचार करने के साथ, प्रत्याशा दोगुनी हो गई है। दृश्य तमाशा के ट्रेलर को देखने के बाद, निर्देशक एस.एस. राजामौली, अपनी टीम के साथ अब प्रचार के बवंडर में भाग ले रहे हैं।

जैसा कि हैदराबाद में शनिवार को ‘आरआरआर’ टीम ने टॉलीवुड मीडिया को संबोधित किया, आलिया भट्ट, जो भी मौजूद थीं, ने राजामौली और सह-कलाकारों राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया। (RRR Movie)

तेलुगु मीडिया के साथ बातचीत के दौरान, आलिया भट्ट ने तेलुगु में बात करते हुए सभी को प्रभावित किया। “एला वुन्नारू? ‘आरआरआर’ का ट्रेलर पगिलिपोइंडी,” आलिया ने शुरू किया, जो ट्रेलर पर उनके अभिवादन और उनके विचारों को बताती है। (RRR Movie)

निर्देशक राजामौली (RRR Movie)

आलिया की तारीफ करने वाले राजामौली ने कहा कि आलिया ने एक साल के लिए तेलुगु सीखी है और वह अब भाषा से काफी परिचित हैं। आलिया ने कहा, ‘लॉकडाउन के दौरान मैंने जूम कॉल्स पर तेलुगु बोलना सीखा। मैं व्यक्तिगत रूप से राजामौली सर से नहीं मिल सकी, और इसलिए हमने भाषा में बातचीत करने के लिए डिजिटल स्पेस का उपयोग करने की कोशिश की।

राम चरण और जूनियर एनटीआर (RRR Movie)

सेट पर राम चरण और जूनियर एनटीआर के बीच दोस्ती के बारे में बात करते हुए, आलिया ने साझा किया कि यह एक अच्छा समय था। “जब हम ‘आरआरआर’ के सेट पर थे, राम चरण और जूनियर एनटीआर केवल तेलुगु में बैठकर बात करते थे। मैंने उन्हें एक-दूसरे की टांग खींचते हुए देखा और बेशक, उन्होंने मेरी मौजूदगी को नजरअंदाज कर दिया, ”आलिया भट्ट ने मजाकिया लहजे में कहा। (RRR Movie)

आलिया ने राजामौली के निर्देशन और दूरदर्शिता की जमकर तारीफ की। आलिया सीता की भूमिका निभाती हैं, जो अल्लूरी सीता रामा राजू के राम चरण के चरित्र की प्रेमिका हैं।

RRR Movie

Read More: Mohabbat Hai Teaser Out रेट्रो लुक में दिखे हिना खान और शाहिर शेख

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

गोल्ड स्कीम में धोखाधड़ी के आरोप के बाद Shilpa Shetty-Raj Kundra ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया आधिकारिक बयान -IndiaNews
संसद में जब मिले चिराग और कंगना…दोनों के बीच दिखी गजब की केमेस्ट्री, वीडियो आया सामने-IndiaNews
Baby John से Varun Dhawan का नया पोस्टर जारी कर रिलीज डेट की हुई घोषणा, आमिर खान की सितारे ज़मीन पर से करेगी क्लैश -IndiaNews
Gurgaon: गुड़गांव के ड्राइवर हो जाएं सावधान! ऐसा करने पर जब्त हो सकती है गाड़ी-Indianews
Akshay Kumar की एकेडमी से कूडो की ट्रेनिंग लेने वालों को मिली सरकारी नौकरी, पोस्ट शेयर कर भावुक हुए एक्टर -IndiaNews
Arjun Kapoor की बर्थडे पार्टी में शामिल ना होने पर Malaika Arora ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, एक्स के लिए लिख दी ये बात -IndiaNews
NEET Paper Leak: नीट मामले में महाराष्ट्र के दूसरे जिला परिषद शिक्षक गिरफ्तार, ITI प्रशिक्षक की तलाश जारी-Indianews
ADVERTISEMENT