होम / RRR वर्ल्डवाइड 8 हजार स्क्रीन्स पर होगी रिलीज, फैंस ने बनाए स्टार्स के होर्डिंग्स!

RRR वर्ल्डवाइड 8 हजार स्क्रीन्स पर होगी रिलीज, फैंस ने बनाए स्टार्स के होर्डिंग्स!

Prachi • LAST UPDATED : March 25, 2022, 3:20 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
RRR: एसएस राजामौली (Director S S Rajamouli) की फिल्म आरआरआर को लेकर लंबे समय से चर्चा है और ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म बॉक्स आॅफिस पर कमाल करने वाली है। फिल्म इस शुक्रवार यानि 25 मार्च को रिलीज हो गई है। फिल्म के लिए काफी उत्साह है क्योंकि ट्रेलर ने भरपूर मनोरंजन किया था। एसएस राजामौली ने ब्लॉकबस्टर बाहुबली फैं्रचाइजी का निर्देशन करते हुए दर्शकों के बीच जबरदस्त विश्वास हासिल किया। वहीं जानकारी के मुताबिक फिल्म वैश्विक तौर पर 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज (RRR Released On 8 thousand Screens Worldwide) होने वाली है। भारत में हिंदी संस्करण में, इसे लगभग 3200 स्क्रीन पर रिलीज होने की उम्मीद है।

RRR

इसके अलावा फिल्म की टाइमिंग की बात करें तो फिल्म 3 घंटे और 1 मिनट है। पहला भाग लंबा है प्रदर्शनी क्षेत्र के एक सूत्र ने कहा, “आरआरआर का पहला भाग लंबा है, क्योंकि यह लगभग 1 घंटा और 38 मिनट लंबा। लेकिन यह ठीक है अगर फिल्म मनोरंजक है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म आरआरआर साबित होगी। साउथ सिनेमा ने बाहुबली के बाद से काफी तरक्की की है और लोग स्टार्स को पहचानते हैं।

RRR

आरआरआर में रामचरण (Ram Charan) और एनटीआर (Junior NTR) के अलावा अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आने वाले हैं जो कि कैमियो कर रहे हैं। वहीं लेटेस्ट खबर के अनुसार फिल्म रिलीज के साथ ही एक उत्सव का माहौल बन गया है। बता दें कि फैन्स की दीवानगी का आलम ये है कि उन्होंने फिल्म के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए अपने पसंदीदा सितारों राम चरण, जूनियर एनटीआर और यहां तक कि एसएस राजामौली के बड़े पैमाने पर होर्डिंग बनाए हैं। इस बात का सुबूत हर तरफ आॅनलाइन मौजूद तस्वीरें है जो फिल्म रिलीज से पहले ही फैन्स के प्यार और स्नेह को दर्शा रही है।

Read More: Oscars 2022 Live Streaming जानें भारत में लाइव स्ट्रीम पर कब, कहां और किस तरह से देख सकते हैं अकादमी अवार्ड्स

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.