होम / Rubina Dilaik को एक प्रोड्यूसर ने दिया था 16 लाख का धोखा: 'मुझे अपना घर बेचना पड़ा'

Rubina Dilaik को एक प्रोड्यूसर ने दिया था 16 लाख का धोखा: 'मुझे अपना घर बेचना पड़ा'

Sachin • LAST UPDATED : December 12, 2021, 4:56 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Rubina Dilaik रुबीना दिलाइक भारतीय टीवी उद्योग में सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक है। वह शक्ति – अस्तित्व के एहसास की, छोटी बहू, नमक इस्क का और कई अन्य शो में अपने हिस्से के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया था कि कैसे उन्हें उद्योग में अपने शुरुआती दिनों में धोखा दिया गया था।

बातचीत के दौरान रुबीना दिलाइक ने बताया कि कैसे 2011 में जब वह इंडस्ट्री में सेटल हो रही थीं और उनका पेमेंट महीनों से पेंडिंग था। अभिनेत्री ने दावा किया कि यह 9 महीने के बाद था कि वह यह जानने के लिए निर्माता से संपर्क कर सकीं कि मामला क्या है। तब उन्हें निर्माताओं द्वारा सूचित किया गया था कि प्रोडक्शन हाउस ने देरी से शूटिंग के रिकॉर्ड का दावा किया था, यही कारण था कि उन्हें भुगतान नहीं मिल रहा था । (Rubina Dilaik)

16 लाख रुपये (Rubina Dilaik)

जिस समय रुबीना दिलाइक को रिकॉर्ड सौंपे गए, उस समय उन्हें 16 लाख रुपये का भुगतान किया जाना था। बात करते हुए, उसने कहा, “2011 में मेरे अपलिंक की कीमत 16 लाख रुपया थी। और ईमानदारी से, कोई भी घटना सच नहीं थी।

ऐसी नौ घटनाएँ लिखी गई थीं, ”उसने कहा। अभिनेत्री ने मध द्वीप पर एक भयानक घटना के बारे में भी बात की, जहां एक कीड़े ने उन्हें काट लिया, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें 2-3 घंटे तक बुखार रहा। अभिनेत्री ने कहा, “वह घटना बही में लिखी गई थी और शूटिंग के उस दो घंटे की देरी के लिए जो पैसा काटा गया था वह लगभग 1.45 लाख रुपया था। इसलिए मैंने अपनी जेब से वह सब चुका दिया है।” (Rubina Dilaik)

रुबीना ने यह भी कहा, “मैं तबाह हो गई थी। मुझे अपना घर बेचना पड़ा। सपनों के शहर में मेरा अपना घर। उस समय मेरे पास दो घर थे, मुझे उन्हें बेचना पड़ा क्योंकि मैं अपनी प्रतिबद्धताओं से बहुत पीछे था। मैं अपनी ईएमआई से काफी पीछे था। मैंने अपनी कार बेच दी। तब से मैंने फैसला किया, कोई मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू नहीं, कोई बात नहीं। मैं अनिश्चितता, असुरक्षा और निरंतर चिंता में नहीं रहना चाहता।”

Rubina Dilaik

ALSO READ :RRR Movie : आलिया भट्ट ने अपने को-स्टार्स राम चरण और जूनियर एनटीआर से की ये शिकायत

ALSO READ : Rakhi Sawant Statement सलमान खान की वजह से मलाइका अरोड़ा

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

गोल्ड स्कीम में धोखाधड़ी के आरोप के बाद Shilpa Shetty-Raj Kundra ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया आधिकारिक बयान -IndiaNews
संसद में जब मिले चिराग और कंगना…दोनों के बीच दिखी गजब की केमेस्ट्री, वीडियो आया सामने-IndiaNews
Baby John से Varun Dhawan का नया पोस्टर जारी कर रिलीज डेट की हुई घोषणा, आमिर खान की सितारे ज़मीन पर से करेगी क्लैश -IndiaNews
Gurgaon: गुड़गांव के ड्राइवर हो जाएं सावधान! ऐसा करने पर जब्त हो सकती है गाड़ी-Indianews
Akshay Kumar की एकेडमी से कूडो की ट्रेनिंग लेने वालों को मिली सरकारी नौकरी, पोस्ट शेयर कर भावुक हुए एक्टर -IndiaNews
Arjun Kapoor की बर्थडे पार्टी में शामिल ना होने पर Malaika Arora ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, एक्स के लिए लिख दी ये बात -IndiaNews
NEET Paper Leak: नीट मामले में महाराष्ट्र के दूसरे जिला परिषद शिक्षक गिरफ्तार, ITI प्रशिक्षक की तलाश जारी-Indianews
ADVERTISEMENT