होम / Runway 34 Teaser अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ने शेयर किया टीजर

Runway 34 Teaser अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ने शेयर किया टीजर

Prachi • LAST UPDATED : March 13, 2022, 11:26 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Runway 34 Teaser: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर मूवी रन वे 34 फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा हैँ। बता दें कि इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में अजय देवगन पायलट के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसी बीच फिल्म मेकर्स ने फिल्म के दो मोशन पोस्टर रिलीज किए हैं। जिसमें वो अजय देवगन और अमिताभ बच्चन अपने-अपने किरदारों के साथ शानदार डॉयलॉग्स बोल रहे हैं।

पहले मोशन पोस्टर को अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमें वो एक हादसे के बाद में बता रहे हैं। इस मोशन पोस्टर कर में अभिनेता वॉयस-ओवर में कहते हैं, हर हादसे के दो पहलू होते हैं। क्या हुआ और कैसे हुआ, इस क्या हुआ और कैसे हुआ के बीच में जो दयार है सच वहीं छुपा हुआ है।

इस के बाद पोस्टर में रकुल प्रीत और अजय देवगन की झलक को भी साझा किया है। इस पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ब्रेस फॉर इंपैक्ट साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट के बारे भी जानकारी दी है। ये फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, दूसरे मोशन पोस्टर में अमिताभ बच्चन पायलट पर यात्रियों की सुरक्षा को खतरे में डालने को लेकर सवाल कर रहे हैं।

मोशन पोस्टर में महानायक कहते हैं कि, अगर, मगर, लेकिन, शायद आपने 150 यात्रियों की सलामती इन चार शब्दों पर छोड़ दी। इस पोस्टर को शेयर कर उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है। वहीं आपको बता दें कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित हेै। ये फिल्म साल 2015 में दोहा से कोच्चि रहे विमान में हुई घटना पर आधारित है। अजय देवगन के डायरेक्टोरियल में बनी इस फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Read More:  Radhe Shyam Box Office Collection फिल्म ने शानदार कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमा लिया

Read More: Krrish 4 Film ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म की जल्द शुरू होगी शूटिंग

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT