होम / Salman Khan Defamation Case कोर्ट ने कहा, सलमान खान के खिलाफ सबूत हैं !

Salman Khan Defamation Case कोर्ट ने कहा, सलमान खान के खिलाफ सबूत हैं !

Prachi • LAST UPDATED : March 31, 2022, 1:19 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Salman Khan Defamation Case: बी टाउन के दबंग खान सलमान (Salman Khan) अपनी फिल्मों के अलावा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। बता दें अब ताजा मामले में मुंबई कोर्ट (Mumbai Court) ने सलमान खान के पड़ोसी केतन कक्कड़ (Ketan Kakkad) द्वारा बदनाम किए जाने के दावे को स्वीकार नहीं किया है। दूसरी तरफ केतन ने अपने आरोपों का समर्थन करने लिए दस्तावेजी सबूत पेश किए कि खान ने उन्हें अपनी जमीन पर जाने से रोका था। ये मामला पनवेल फार्महाउस (Panvel Farmhouse) से जुड़ा हुआ है।

दरअसल पनवेल फार्महाउस में एनआरआई पड़ोसी संग बॉलीवुड स्टार सलमान खान के चल रहे केस में उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। वहीं मुंबई के सिविल कोर्ट ने माना है कि केतन कक्कड़ ने जमीन को लेकर ऐक्टर के खिलाफ जो आरोप लगाए थे, वो वास्तव में सही थे। दूसरी तरफ, सलमान ने दावा किया था कि ये आरोप बदनाम करने के लिए उन पर लगाए गए थे। कोर्ट ने अपना आदेश केतन की तरफ से दिए गए दस्तावेजी सबूतों पर आधारित किया है, जिसमें दिखाया गया था कि सलमान ने उन्हें अपनी जमीन पर आने से रोक दिया था।

Also Read: Mumbai Court Summons Salman Khan In Journalist Assault Case कोर्ट ने भेजा समन, अदालत में पेश होने का आदेश

मुंबई सेशन कोर्ट के जज AH लद्दाद ने कहा कि मेरा विचार है कि खान सहज रूप से ये समझाने में विफल रहे कि ये उनसे कैसे संबंधित है और कक्कड़ ने जस्टिफिकेशन के लिए याचिका दायर की, जिसे प्राथमिक दृष्टि से डॉक्यूमेंट्री एविडेंस सपोर्ट कर रहे हैं।’ इसी के साथ कोर्ट ने निषेधाज्ञा आवेदन को खारिज कर दिया, जो ऐक्टर अपने ठफक पड़ोसी के खिलाफ मांग रहे थे। वहीं आदेश में कहा गया है कि खान द्वारा कक्कड़ को अपनी जमीन पर आने से रोकने के आरोपों को प्रमाणित करने के लिए दस्तावेजी सबूत है। कोर्ट ने पिछले हफ्ते आदेश पारित किया था, लेकिन अब आदेश उपलब्ध कराया गया है।

सलमान खान ने रिक्वेस्ट किया था कि केस की सुनवाई और अंतिम फैसले तक कक्कड़ और अन्य लोगों के खिलाफ एक आदेश पारित करना चाहिए कि वो कुछ भी अपमानजनक पोस्ट न करें या बयानबाजी न करें। उन्होंने कहा था कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप झूठे और दुर्भावनापूर्ण हैं, क्योंकि इसे बदनाम करने के लिए लगाया गया है। इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। वहीं केतन के वकील ने कोर्ट में दलील दी थी कि उनके क्लाइंट को अपने मंदिर में जाने का अधिकार तक नहीं दिया गया था।

यहां तक कि उन्हें रोशनी के लिए इलेक्ट्रिसिटी तक नहीं दी गई। उन्होंने अपनी शिकायत के लिए वन विभाग की तरह सभी डिपार्टमेंट से संपर्क किया। कंप्लेन और प्राथमिकी भी दर्ज कराई और उचित जांच शुरू की गई। सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ विवादों की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। कुछ दिनों पहले ही उनके खिलाफ अंधेरी मेट्रोपॉलिटन कोर्ट ने एक जर्नलिस्ट द्वारा दायर किए गए मारपीट मामले में एक समन जारी किया था।

Read More: Actress Rimi Sen Cheated Of Rs 4.14 crore एक्ट्रेस को फायदे के नाम पर लगाया चूना, एफआरआई दर्ज

Read More: Quotation Gang First Look चेहरे पर खून के छींटे और माथे पर बिंदी अलग अंदाज में नजर आई सनी लियोन

Read More: Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Engagement बॉलीवुड कपल की इस महीने में होगी सगाई!

Read More: Tiger Shroff Shares His Workout Session Photo एक्टर की पुलअप्स लगाते हुए फोटो हुई वायरल

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Murder in Mahim Trailer: आशुतोष राणा और विजय राज की मर्डर इन माहिम का ट्रेलर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म -Indianews
पांच साल के अंदर इतनी फीसदी बढ़ी हेमंत सोरेन की संपत्ति, रिपोर्ट में खुलासा-Indianews
Heeramandi ने तोड़े रिकॉर्ड, संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ इंटरनेशनल लीग में हुई शामिल -Indianews
Katrina Kaif-Vicky Kaushal ने अपने रिश्ते को छिपाने के लिए पैप्स से डिलीट करवाईं थीं तस्वीरें, फिर कही थी ये बात -Indianews
Lok Sabha Election 2024: गुरप्रीत जीपी की जीत पक्की, सिर्फ ऐलान होना बाकी; भगवंत मान दावा
Actor Raj Nayni: माफी मांगो नहीं तो कानूनी कार्रवाई का सामना करो, अभिनेता नयनी ने बीजेपी नेता को दी धमकी-Indianews
Kareena Kapoor ने आमिर खान की Laapataa Ladies की जमकर तारीफ, वरुण धवन ने भी दिया दिल छू लेने वाला रिव्यू -Indianews
ADVERTISEMENT