होम / सलमान खान के साथ खड़ी नज़र आईं संगीता बिजलानी, सलमान ने भरी महफिल में किया kiss

सलमान खान के साथ खड़ी नज़र आईं संगीता बिजलानी, सलमान ने भरी महफिल में किया kiss

Rizwana • LAST UPDATED : December 27, 2022, 12:16 pm IST
सलमान खान के साथ खड़ी नज़र आईं संगीता बिजलानी, सलमान ने भरी महफिल में किया kiss

(इंडिया न्यूज़): बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान का अज 57वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। 57वें जन्मदिन पर सलमान खान ने एक शानदार पार्टी का भी आयोजन किया, जिसमें शाहरुख खान, तबू, जेनेलिया डिसूजा, कार्तिक आर्यन और रितेश देशमुख सहित बॉलीवु के कई नामी-गिरामी सितारे पहुंचे। सलमान खान के बर्थडे पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने भी मौजूदगी दर्ज कराई। एक्ट्रेस पर्पल कलर के वनपीस में सलमान खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं। तो चलिए एक नजर डालते हैं उनसे जुड़ी कुछ तस्वीरों पर…

बेहद खूबसूरत लगीं संगीता बिजलानी

सलमान खान की बर्थडे पार्टी में संगीता बिजलानी ने अपने ग्लैमरस लुक से लोगों का खूब ध्यान खींचा। उन्होंने पर्पल ड्रेस में भाईजान की बर्थडे पार्टी में एंट्री की।

सलमान और संगीता ने साथ दिए पोज

सलमान खान और संगीता बिजलानी बर्थडे पार्टी के बाहर साथ में पोज भी देते नजर आए। फोटोज में दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक रही।

62 की उम्र में भी संगीता ने गिराईं हुस्न की बिजलियां

संगीता बिजलानी की उम्र 62 वर्ष हो चुकी है। लेकिन उनके ग्लैमरस लुक और अंदाज को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है। उनके इस ग्लैमरस अंदाज ने पार्टी की भी रौनक बढ़ा दी।

बेहद खास है सलमान और संगीता की बॉन्डिंग

सलमान खान और संगीता बिजलानी की बॉन्डिंग ऐसी है कि ब्रेकअप के बाद भी दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। कई बार संगीता भी सलमान खान की तारीफ करती नजर आई हैं।

 

 

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT