होम / Sara Ali Khan Spotted Outside Pilates Gym At Santacruz

Sara Ali Khan Spotted Outside Pilates Gym At Santacruz

Mukta • LAST UPDATED : February 5, 2022, 2:30 pm IST

Sara Ali Khan Spotted Outside Pilates Gym At Santacruz

इंडिया न्यूज़, मुंबई
सारा अली खान एक भारतीय बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। सारा ने वर्ष 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सारा बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान- और अस्सी के दशक की एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी, और शर्मिला टैगोर की नातिन हैं।


सारा ने 2018 में आयी फिल्‍म केदारनाथ से फिल्‍मी दुनिया में डेब्‍यू किया था। इस फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आये थे, सारा को इस फिल्म के लिए, बेस्ट फिमेल डेब्यू, फिल्मफेयर अवार्ड से नवाज़ा गया है।

इसके बाद सारा रणवीर सिंह के साथ फिल्‍म सिंबा में अभिनय किया था। सारा अली खान को हाल ही में वर्कआउट के बाद जिम के बाहर सांताक्रूज़ में देखा गया। अभिनेत्री को ब्लैक और ग्रे कलर के ऑउटफिट में देखा गया। इस ऑउटफिट में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना के नियमों को ध्यान में रखते हुए मास्क पहना हुआ था। इस दौरान उन्होंने बालों को बांधना उचित समझा। यंहा देखें सम्बंधित वीडियो

 

Read Also : Urmila Mantodkar Spotted At Airport

Read Also : Suniel Shetty Spotted At Airport

Read Also : When Akshay Kumar Slap His Fan ‘गब्बर इस बैक’ के सेट पर हुई घटना , जाने पूरा मामला

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT