होम / Shah Rukh Khan ने 'पठान' बनने के लिए बर्तन साफ करने से लेकर धोए कपड़े, फिल्म के लिए अपनाया ऐसा फिटनेस रूटीन

Shah Rukh Khan ने 'पठान' बनने के लिए बर्तन साफ करने से लेकर धोए कपड़े, फिल्म के लिए अपनाया ऐसा फिटनेस रूटीन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 19, 2022, 5:29 pm IST

Pathaan Controversy: बॉलीवुड के किंग खान शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि सात राज्यों में विरोध झेल रही ‘पठान’ की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। लेकिन सारी निगेटिविटी से खुद को दूर रखते हुए शाह रुख खान ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म को प्रमोट करने के लिए पूरी जी जान लगा दी है।

हाल ही में हुए फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup 2022) फाइनल में उन्होंने फिल्म ‘पठान’ का प्रमोशन किया। फैंस भी उन्हें देखकर काफी खुश नज़र आए। लेकिन जितनी आसानी से फिल्म का विरोध किया जा रहा है, शाह रुख के लिए उतना आसान नहीं था ‘पठान’ बनना। इसके लिए जिम के अलावा भी उन्हें ढेर सारी मेहनत करनी पड़ी।

इन वजहों से 4 सालो से फिल्मी पर्दे से दूर रहे शाह रुख

आपको बता दें कि शाह रुख अब 4 साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। एक लंबे अंतराल के बाद उनकी फिल्म ‘पठान’ आने वाली है और उस पर भी रिलीज के पहले ही वो विरोध का शिकार हो गई है। एक इंटरव्यू के दौरान शाह रुख ने इतने लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी करने की वजह बताई है। उन्होंने कहा कि पहले उन्होंने एक साल का गैप लेने का सोचा था। उन्हें लगा कि इतने टाइम में वो फिजिकली फिट हो जाएंगे।

वहीं, एक फिल्म आई थी ‘जीरो।’ बतौर शाह रुख ने इस मूवी के लिए जी जान से मेहनत की थी। लेकिन ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई। इसलिए उन्होंने दिल की सुनने की बजाय वो करना पसंद किया, जो लोगों को पसंद हो, जिसमें लोग उन्हें देखना पसंद करते हों। लेकिन वो भी कुछ अलग होना चाहिए। इस वजह से शाह रुख ने फिल्मों से लंबा ब्रेक लिया।

‘पठान’ के लिए इस तरह बनाई फिटनेस

बताया गया कि फिल्म ‘पठान’ के लिए शाह रुख का पठान बनना इतना आसान नहीं था। इसके लिए उन्हें जमकर मेहनत करनी पड़ी। किंग खान ने बताया कि क्योंकि वो फ्री थे, इसलिए अधिकतर वक्त जिम में देते थे। इसके बाद जो टाइम मिलता उसमें कपड़े धोना, किचन का काम करना वगैरह सभी घर के काम शामिल होते थे। घर के काम करते-करते ही वो फिट हुए।

पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ का जताया विरोध

इस फिल्म के बारे में बात करें तो इस फिल्म ‘पठान’ को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। ये मूवी 25 जनवरी, 2023 को रिलीज की जाएगी। इस मूवी का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज किया गया है। इस गाने के सोशल मीडिया पर आते ही इसमें दिखाए गए सीन और भगवा मोनोकिनी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के शाह रुख के साथ रोमांस पर आपत्ति जताई जा रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Friendship Marriage: जानें क्या है फ्रेंडशिप मैरिज, जापान में क्यों बढ़ रहा है इसका ट्रेंड-Indianews
Iran: ईरान ने खाड़ी में जब्त किए गए हाज से चालक दल के पांच भारतीय सदस्यों को रिहा-Indianews
Vande Bharat Train: लोकसभा चुनाव में वंदे भारत ट्रेन की एंट्री, केरल कांग्रेस के आरोप पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का पलटवार
Pakistan: पाकिस्तानी कॉलेज के छात्रों ने किया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग थीम वॉक, बजट ₹1,000, वीडियो वायरल-Indinews
Pitbull Terrier: पिटबुल समेत 23 खूंखार कुत्तो की नस्ल पर लगा बैन, देखें पूरी लिस्ट-Indianews
KL Rahul को खुलेआम डांटना कितना सही? जानें जनता की राय
Jalebi Baba: जलेबी बाबा कौन थे? 100 से अधिक महिलाओं से बलात्कार और अश्लील वीडियो बनाने वाले जेल में बंद तांत्रिक की हिसार जेल में मौत- Indianews
ADVERTISEMENT