होम / Pakistan: पाकिस्तानी कॉलेज के छात्रों ने किया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग थीम वॉक, बजट ₹1,000, वीडियो वायरल-Indinews

Pakistan: पाकिस्तानी कॉलेज के छात्रों ने किया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग थीम वॉक, बजट ₹1,000, वीडियो वायरल-Indinews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 9, 2024, 9:05 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Merchant pre-wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अपनी शादी से पहले, जोड़े ने जामनगर में अपना तीन दिवसीय प्री वेडिंग समारोह मनाया। जहाँ दुनिया भर की प्रतिष्ठित हस्तियाँ उपस्थित थीं। हालाँकि यह आयोजन मार्च में आयोजित किया गया था, लेकिन यह पता चला है कि लोग अभी भी इस उत्सव से उबर नहीं पाए हैं। और पाकिस्तानी कॉलेज के छात्रों द्वारा की गई यह थीम वॉक इसका सबूत है।

₹1000 है थीम वॉक का बजट

अब वायरल हो रहा वीडियो एक कैप्शन के साथ है, कैप्शन में लिखा है कि  “अंबानी की शादी मगर थोड़े सस्ते में ।” स्क्रीन पर दिखाई देने वाले एक अन्य कैप्शन में बताया गया है कि इस थीम वॉक का बजट सिर्फ ₹1000 है।

इसके बाद वीडियो में एक व्यक्ति को अनंत अंबानी की नकल करते हुए हाथ जोड़कर कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करते हुए दिखाया गया है। इसके बाद, पेस्टल साड़ी में सजी-धजी एक महिला राधिका मर्चेंट की नकल करती है। इसके बाद वीडियो में लोगों को एक के बाद एक प्रवेश करते हुए दिखाया जाता है, जो जामनगर समारोह में प्रसिद्ध हस्तियों की उपस्थिति की नकल करते हैं। अंत में, ऑरी का किरदार निभाने वाला व्यक्ति प्रवेश करता है और रिहाना का किरदार निभाने वाली महिला के साथ वायरल ईयररिंग वीडियो को दिखाया गया है ।

IPL 2024: SRH ने लगाई रनों की बौछार, 10 ओवर में टार्गेट चेज करके बनाया इतिहास-Indianews

यहां कुछ प्रतिक्रियाएं देखें

“ज़ोर-ज़ोर से हंसना। यह काफ़ी अच्छा है. जिसने भी इसका आयोजन किया, उसे बधाई,” एक व्यक्ति ने पोस्ट किया।

एक अन्य ने कहा, “यह बहुत अच्छा है। इस तरह युवा छात्रों को खाली समय का आनंद लेना चाहिए। यह प्यार करती थी।”

“बहुत पसंद है,” तीसरे ने कहा।

चौथे ने टिप्पणी की, “वास्तव में आनंददायक।”

पांचवें ने कहा, “प्रयासों को सलाम।”

छठा शामिल हुआ, “हाहा। मैं इसे प्यार करता था।”

जनवरी में हुई थी सगाई

इस साल जनवरी में, अनंत और राधिका ने मुंबई में परिवार के निवास, एंटिला में एक पारंपरिक समारोह में सगाई की।दिसंबर 2022 में, जोड़े ने राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में ‘रोका’ समारोह, दुनिया के सामने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा की। कई वर्षों से एक-दूसरे को जानने के बाद यह शादी की ओर उनकी औपचारिक यात्रा की शुरुआत थी।

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनंत और राधिका एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं, लेकिन 2018 में ही उनका रिश्ता शहर में चर्चा का विषय बन गया, जब मैचिंग आउटफिट पहने दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसके बाद से ही राधिका को लगातार अंबानी परिवार से जुड़ी महफिलों में देखा जाता रहा है।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bengaluru: बर्थडे पार्टी की आड़ में चल रही रेव पार्टी, 17 एमडीएमए गोलियां और कोकीन जब्त-Indianews
पुणे के किशोर पर वयस्क की तरह मुकदमा चलाया जाना चाहिए…, पोर्शे दुर्घटना पर आक्रोश के बीच पुलिस अधिकारी का बयान
राष्ट्रपति रायसी की मौत के कारण ईरान में आतिशबाजी और जश्न का माहौल क्यों? जानें वजह
मई में चांदी के कीमतों में आया उछाल, सेंसेक्स; बिटकॉइन और सोने को भी दिया पछाड़!
Lok Sabha Elections 2024: Shah Rukh Khan ने अपने परिवार संग डाला वोट, करीना-सैफ से अनन्या पांडे तक, इन सेलेब्स ने दिया मतदान -Indianews
इस राज्य में ट्रैफिक की देखभाल करेगा एआई, नियम न मानने पर इस तरह होगी कार्रवाई
Historically Speaking Ep 2: पीएम मोदी के प्रभाव, बहुसंख्यकवाद, वंशवाद की राजनीति पर हुई चर्चा-Indianews
ADVERTISEMENT