होम / Pathaan: शाहरुख खान के फैन ने दी सुसाइड करने की धमकी, मदद के लिए सामने आए अन्य फैंस, देखे वीडियो

Pathaan: शाहरुख खान के फैन ने दी सुसाइड करने की धमकी, मदद के लिए सामने आए अन्य फैंस, देखे वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 21, 2023, 5:24 pm IST

Shahrukh Khan Fan Threatens to Commit Suicide: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की आने वाली फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) लगातार सुर्खियो में बनी हुई है। लेकिन शाहरुख के फैंस दिल थाम कर अपने फेवरेट स्टार का इंतजार कर रहें हैं। क्योंकि शाहरुख चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहें हैं। इसी बीच अब किंग खान के एक फैन ने ऐलान किया है कि वो अगर पठान नहीं देख पाया तो सुसाइड कर लेगा। जी हां, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शाहरुख के फैन ने दी धमकी

आपको बता दें कि शाहरुख खान के एक फैन ने रोते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में यूजर यह कहता नज़र आ रहा है कि उसके पास शाहरुख की फिल्म पठान का टिकट खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं। साथ ही खुद को खत्म करने की भी धमकी देता है कि अगर उसे सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म देखने को नहीं मिली तो वो तालाब में कूद कर अपनी जान ले लेगा।

देखें शाहरुख के फैन का धमकी वाला वीडियो

सामने आए इस वीडियो में किंग खान के फैन ने कहा, “मैं पठान मूवी कभी नहीं देख पाऊंगा। मैं शाहरुख खान का बहुत बड़ा फैन हूं। मैं अपने शाहरुख से प्यार करता हूं। लेकिन मेरे पास पैसा नहीं होने के कारण, मैं पठान फिल्म नहीं देख पा रहा हूं। मेरा कोई मदद नहीं कर रहा है। मुझे पठान फिल्म का एक टिकट करवा दो यार। प्लीज भैया, वरना मैं अपनी जान दे दूंगा तालाब में कूदकर।”

मदद के लिए सामने आए शाहरुख के फैंस

इंटरनेट पर ये वीडियो आग की तरह फैल गया है। यहां तक कि इस लड़के की मदद करने के लिए शाहरुख खान के फैंस सामने आ गए है। उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए कुछ ने उनका पेटीएम नंबर मांगा, तो किसी ने उसे सुसाइड जैसा कदम उठाने के लिए मना किया। एक यूजर ने लिखा, “ऐसे खुद को मार करके पठान दिख जाएगी? भाई जिंदा रह के अपने पसंदीदा एक्टर से जीने का अंदाज सीखो, फिल्में तो आती जाती रहेंगी। मरके क्या हासिल होगा, मेहनत करो, कोई लाख की टिकट तो है नहीं!”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT