होम / Shamita Shetty Enjoys Dinner Date with Raqesh Bapat हाथों में हाथ डाले नजर आए लव बर्ड्स

Shamita Shetty Enjoys Dinner Date with Raqesh Bapat हाथों में हाथ डाले नजर आए लव बर्ड्स

Prachi • LAST UPDATED : March 20, 2022, 4:27 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shamita Shetty Enjoys Dinner Date with Raqesh Bapat: बिग बॉस से फेम हुए कपल शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) दोनों ही पिछले साल ‘बिग बॉस ओटीटी’ रिएलिटी शो में नजर आए थे। बता दें कि इस शो के बाद शमिता शेट्टी और राकेश बापट दोनों ने कुछ समय के लिए बिग बॉस 15 में अपनी केमिस्ट्री भी दिखाई और शो समाप्त होने के बाद वे एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते दिखाई दिए।

इन दिनों शमिता और राकेश लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बीती रात दोनों ने एक बार फिर साथ में डिनर डेट(Dinner Date) एन्जॉय करते नजर आए। दोनों कि केमिस्ट्री सामने आई फोटोज में क्यूट लग रही थी। डिनर डेट एन्जॉय करते हुए शमिता शेट्टी और राकेश बापट को स्टाइलिश आउटफिट में देखा गया।

इन फोटोज में शमिता फिटेड ब्लू डेनिम जींस के साथ व्हाइट टैंक टॉप में नजर आ रही हैं। दूसरी ओर राकेश हल्के नीले रंग की जींस और सफेद स्नीकर्स के साथ एक काले रंग की शर्ट में दिखाई दिए। शमिता का हाथ राकेश की बांह के चारों ओर रखे देखा गया। दोनों ने पपराजी के सामने एक साथ कई पोज दिए। दोनों का लुक देखने के बाद फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट को हाल ही में एक साथ होलिका दहन मनाते हुए देखा गया था। शमिता और राकेश ने एक वीडियो के साथ फैंस को होली की शुभकामनाएं भी भेजीं। राकेश शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ उनके घर होलिका दहन के लिए गए थे। कुछ दिनों पहले रिपोर्ट्स सामने आई थी कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। यहां तक की दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थीं। हालांकि इन अफवाहों के बाद दोनों को एक साथ देखा गया और इन अफवाहों पर कपल ने पूर्णविराम लगा दिया।

Read More: Bachchhan Paandey ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा बायकॉट Bachchhan Paandey, जानिए क्यूं हो रहा है फिल्म का विरोध !

Read More: Happy Birthday Alka Yagnik अल्का याग्निक ने मात्र 6 साल की उम्र से शुरु कर दी थी सिंगिंग

Read More: Mouni Roy Latest Bikini Look बिकिनी में दिखाई मौनी ने कातिल अदाएं

Read More: Pregnant Bharti Singh Photoshoot पति की बाहों में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर!

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.