होम / 'शांतनु नायडू की जांच हो…', मशहूर इंफ्लुएंसर ने Ratan Tata के निधन के बाद लगाए ये आरोप, जानें मामला

'शांतनु नायडू की जांच हो…', मशहूर इंफ्लुएंसर ने Ratan Tata के निधन के बाद लगाए ये आरोप, जानें मामला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:26 pm IST
ADVERTISEMENT
'शांतनु नायडू की जांच हो…', मशहूर इंफ्लुएंसर ने Ratan Tata के निधन के बाद लगाए ये आरोप, जानें मामला

Ratan Tata and Shantanu Naidu

India News (इंडिया न्यूज़), Puneet Superstar Video On Shantanu Naidu: रतन टाटा के निधन के बाद अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है तो वो हैं शांतनु नायडू (Shantanu Naidu) की। बता दें कि शांतनु रतन टाटा (Ratan Tata) के करीबी थे और उनके आखिरी वक्त में भी वो उनके साथ थे। अब एक मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने शांतनु का एक वीडियो शेयर कर उन पर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि शांतनु नायडू की जांच होनी चाहिए।

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने शांतनु को लेकर कही ये बात

आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं पुनीत सुपरस्टार (Puneet Superstar) की जो सोशल मीडिया पर अपने अजीबोगरीब वीडियो के लिए जाने जाते हैं। वो सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुके हैं। अब इसी बीच पुनीत सुपरस्टार ने एक वीडियो पोस्ट किया है और इस वीडियो में शांतनु रतन टाटा की मौत के दिन अपने बाल बनाते नजर आ रहें हैं। इसे लेकर पुनीत सुपरस्टार ने कई आरोप लगाए और जांच की मांग की है।

Alia Bhatt अपनी अगली हॉलीवुड फ़िल्म के लिए हुई तैयार? बेटी राहा को छोड़ कर जाने को लेकर बोली- ‘मैं अब लंबे समय तक…’

जाने पुनीत सुपरस्टार ने क्या कहा

वीडियो शेयर करते हुए पुनीत ने कहा, “रतन टाटा का शव वहां रखा है और शांतनु नाम का यह लड़का अपने बाल बना रहा है। उसे अपने बाल कर्ल करने हैं, उसे अपना स्टाइल दिखाना है। लोग वहां रो रहे हैं और लोग कह रहे हैं कि वह रतन टाटा का बहुत करीबी है। अरे, इसकी जांच होनी चाहिए, वह कौन है?” पुनीत का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अस्पताल में भर्ती हुई Saira Banu, पति दिलीप कुमार के निधन के बाद शादी के दिन को किया याद – India News

इस वीडियो पर लोग दे रहे हैं अपने रिएक्शन

इस वीडियो पर कई कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “पुनीत भाई, रतन सर का सम्मान करो।” दूसरे ने लिखा, “रतन टाटा की जगह आपको जाना चाहिए था।” तीसरे ने लिखा, “शांतनु के लिए न्याय की मांग करो।” चौथे ने लिखा, “भाई, आप बिग बॉस में फिर कब आओगे?” किसी ने लिखा, “मैं चाहता हूं कि वीडियो आज ही डिलीट हो जाए, मैं 15 नवंबर का इंतजार नहीं कर सकता।”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT