होम / Star Plus Show vidrohee में स्वतंत्रता सेनानी बक्सी जगबंधु विद्याधर की भूमिका निभाएंगे शरद मल्होत्रा

Star Plus Show vidrohee में स्वतंत्रता सेनानी बक्सी जगबंधु विद्याधर की भूमिका निभाएंगे शरद मल्होत्रा

Prachi • LAST UPDATED : September 29, 2021, 11:00 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई
Star Plus Show vidrohee ने अपने अपकमिंग शो vidrohee’ के साथ दर्शकों को भारतीय इतिहास के एक कदम और करीब ले जाकर एक नई यात्रा के आगमन की घोषणा की है। एक महान स्वतंत्रता सेनानी की कहानी दर्शकों तक जरूर पहुंचनी चाहिए। दर्शकों की नब्ज को ध्यान में रखते हुए, ‘विद्रोही’ भारत के पहले स्वतंत्रता सेनानी बक्सी जगबंधु (Baxi Jagabandhu) की वीरता और महानता का वर्णन करता है।

Star Plus Show vidrohee में शरद एक साहसी स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाएंगे

बता दें कि अंग्रेजों ने इनकी कहानी को इतिहास की रचना का हिस्सा नहीं बनने दिया था। इस शो का निर्माण गाथा फिल्म्स, एलएलपी द्वारा किया जा रहा है और निर्माताओं ने बहुमुखी अभिनेता Sharad Malhotra को बक्सी जगबंधु (Baxi Jagabandhu) की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

भारतीय टेलीविजन के दिल की धड़कन शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) ने कई लोकप्रिय शोज में अपने किरदार से दर्शकों को जोड़ा है। शरद एक समर्पित, निस्वार्थ और साहसी स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो अपनी मातृभूमि और अपने लोगों की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं।

Star Plus Show vidrohee देश बक्सी जगबंधु महान नायक के बारे में जाने

अपनी भूमिका के बारे में बात करते Sharad Malhotra बताते हैं कि यह एक अद्भुत किरदार है। जब किरदार में अपार संभावनाएं होती हैं, तो स्वत: ही अभिनेता का काम एक बड़ी जिम्मेदारी बन जाता है। एक अभिनेता को हमेशा अच्छे कंटेंट की भूख होती है और ‘विद्रोही’ जैसा शो हर दिन नहीं बनता है। लेकिन जिस चीज ने मुझे कहानी की ओर आकर्षित किया, वह थी बक्सी जगबंधु के चरित्र की निस्वार्थता और मैं चाहता था कि देश उड़ीसा की भूमि के इस महान नायक के बारे में जाने।

ऐसे शो की अपनी चुनौतियां होती हैं, जिसे सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए कि आप केवल अपने द्वारा निभाए जा रहे किरदार को न सिर्फ स्वीकार करें, बल्कि इसे एक प्रामाणिक अनुभव देने के लिए उस अवधि की छोटी बारीकियों को भी समझना होगा। मैं इस शो का हिस्सा बनकर खुद को बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

 

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT