होम / सोशल मीडिया पर क्यों ट्रोल हो रही Shehnaaz Gill? एक्ट्रेस की इस हरकत पर फूटा फैंस का गुस्सा !

सोशल मीडिया पर क्यों ट्रोल हो रही Shehnaaz Gill? एक्ट्रेस की इस हरकत पर फूटा फैंस का गुस्सा !

Swati Singh • LAST UPDATED : December 10, 2022, 6:40 pm IST

Bigboss 13 की एक्स कंटेस्टेंट रही शहनाज गिल.फैंस ने एक्ट्रेस को काफी प्यार दिया है. यू कहे कि एक्ट्रेस को फर्श से अर्श तक पहुंचाया है.वहीं हाल में एक्ट्रेस की एक गलती ने फैंस का काफी दिल भी दुखा दिया है. चलिए बताते है आखिर क्या हुआ ऐसा जो एक्ट्रेस को चाहने वाले फैंस उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हटे. बता दें कि फैंस की चहेती शहनाज गिल अपने बदले रवैये के चलते सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई हैं।

शहनाज गिल का बदलता रवैया

जी हां एक्ट्रेस अपना नया म्यूजिक वीडियो प्रमोट करने पहुंची थीं। जहां उन्हें पैपराजी मिल गए और एक्ट्रेस से सोलो फोटो की रिक्वेस्ट करने लगे, लेकिन पंजाब की कटरीना कैफ ने सख्ती से मना कर दिया और मुंह बिचका कर वहां से चली गईं। शहनाज की हर पोस्ट के लिए फैंस पागल रहते है. अब फैंस तो सितारों तक नहीं पहुंच पाते तो मीडिया ही वो जरिया होती है जो सितारों और फैंस की दूरी को मिटती है. लेकिन जब सितारे ही ऐसा रवैया दिखाए तो.

पैपराजी को एक्ट्रेस ने दी सलाह

दरअसल, शहनाज गिल रैपर एमसी स्क्वायर संग अपना लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘घनी सयानी’ को प्रमोट करने सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में पहुंची थी। शो में जाते वक्त बाहर उन्हें देख पैपराजी की भीड़ इकट्ठा हो गई और वे एक्ट्रेस की फोटो लेने लगें। इस पर शहनाज नाराज हो गईं और कहने लगी कि मेरा गाना भी थोड़ा प्रमोट कर दो तुम लोग।

एक्ट्रेस के गुस्से का शिकार हुए पैपराजी

पैपराजी ने एमसी स्क्वायर से गाना गाने के लिए भी कहा,वही गाना सुनने के बाद पैपराजी एक्ट्रेस से सोलो फोटो लेने के लिए कहने लगें, लेकिन एक्ट्रेस गुस्से में नजर आई और कहने लगी कि सोलो फोटो क्यों दूं मैं। कैमरामैन को सख्ती से मना करने के बाद एक्ट्रेस मुंह बनाकर वहां से चली गईं।

ट्रोल हुई शहनाज गिल

शहनाज गिल का घमंड से भरा हुआ ये अंदाज देखकर फैंस एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं और जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “ये कैमरामैन को देखकर इतनी रुड क्यों हो रही है, वे सिर्फ एक सोलो फोटो के लिए मांग कर रहे थे। लोग सफलता मिलने के बाद बदल जाते हैं और ये इसका उदाहरण है।” वहीं कई फैंस एक्ट्रेस के फेवर में भी नजर आए है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Encounter in Bastar: बस्तर में सुरक्षाकर्मियों और माओवादियों के बीच मुठभेड़, 12 नक्सली मारे गए-Indianews
Survey on Kashi: पीएम मोदी के राज में वाराणसी का इंफ्रास्ट्रक्चर कितना बदला, जानें जनता की राय-Indianews
Bank Jobs: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में पाएं बिना एग्जाम के नौकरी, लास्ट डेट 10 मई, जल्द करें अप्लाई-Indianews
Free Fire Max में शुरू हुआ समर इवेंट, फ्री में मिल रहे हैं गेमर्स को कई रिवॉर्ड्स-Indianews
Delhi Liquor Scam: शराब मामले में ED ने दाखिल किया ताजा आरोप पत्र, के कविता को बनाया गया आरोपी-Indianews
Delhi court: बृजभूषण सिंह की बढ़ी मु्श्किलें, उत्पीड़न मामले में लगे आरोप हुए तय-Indianews
Drunk women Create Chaos on Road: नशे में धुत लड़कियों ने सड़क पर काटा बवाल, पुलिस के सामने मचाया उत्पात- Indianews
ADVERTISEMENT