होम / Shilpa Shetty अपना iPhone 13 फ्लॉन्ट करने पर हुई ट्रोल

Shilpa Shetty अपना iPhone 13 फ्लॉन्ट करने पर हुई ट्रोल

Prachi • LAST UPDATED : September 30, 2021, 9:10 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shilpa Shetty आजकल अपने पति राज कुंद्रा को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। खासकर जबसे राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस में जुड़ा है तब से उनकी जिंदगी के बारे में ज्यादा बातें होती हैं। हाल ही में शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया। जिसमें वो अपना नया फोन फ्लॉन्ट करती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा कि मैं अपने नए iPhone 13 से बहुत खुश हूं। उनके इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

Shilpa Shetty के वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं

Shilpa के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि कुंद्रा जी ने खरीद कर दिया है क्या। वहीं एक ने लिखा- दो नंबर की कमाई। बता दें, बता दें Shilpa Shetty की फैमिली लाइफ इन दिनों कुछ ठीक नहीं है। पोर्नोग्राफी केस में फंसे शिल्पा के पति राज कुंद्रा हाल ही में जमानत पर बाहर आए हैं। केस के दौरान की बात करें तो मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के केस में एक्ट्रेस से भी पूछताछ की थी। इस घटना के बाद शिल्पा भी काफी ट्रोल हुईं थी।

 

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT