होम / Shilpi Raj new song : भोजपुरी होली गाना 'अंग अंग है नशीला' रिलीज और गाने की वीडियो ने मचाया तहलका

Shilpi Raj new song : भोजपुरी होली गाना 'अंग अंग है नशीला' रिलीज और गाने की वीडियो ने मचाया तहलका

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 16, 2022, 7:24 pm IST

Shilpi Raj new song

Shilpi Raj new song : अपनी आवाज से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर तहलका मचाने वाली शिल्पी राज ऐसी है कि उन्होंने भोजपुरी के तमाम दिग्गज कलाकारों के साथ अपनी आवाज दी है। भोजपुरी में शिल्पी के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है। वहीं हर दिन शिल्पी राज का कोई न कोई गाना यूट्यूब पर रिलीज होता है और ये गाने तेजी से वायरल भी हो जाते हैं। शिल्पी राज हर त्योहार और दूसरे इवेंट के दिन कोई न कोई गाना रिलीज करती हैं। ऐसे में होली से पहले शिल्पी राज के गाने रिलीज हो रहे हैं और सभी दर्शकों की पसंद बने हुए हैं।

Read More : Pawan Singh And Sapna Choudhary : भोजपुरी के स्टार पवन सिंह और हरियाणा की डांसर सपना चौधरी एक ही मंच पर नजर आएंगे

ऐसे में शिल्पी राज का प्रदीप प्रभाष के साथ एक सुपरहिट भोजपुरी होली गाना ‘अंग अंग है नशीला’ रिलीज किया गया है और इस गाने ने यूट्यूब का माहौल रंगीन कर दिया है। गाने के वीडियो ने तहलका मचा रखा है। इस गाने के वीडियो में प्रदीप प्रभाष के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट बाला नैन्सी यादव नजर आ रही हैं। इस गाने के वीडियो को देखकर आपका भी मन रंगीन हो उठेगा आप भी होली के रंग में रंग जाएंगे। गाने के वीडियो में प्रदीप प्रभाष के साथ नैन्सी यादव की केमिस्ट्री बेहतरीन है और दोनों इस गाने के वीडियो में एक दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं।

song 'ang ang hai nasheela'
song ‘ang ang hai nasheela’

शिल्पी राज और प्रदीप प्रभाष के इस सुपरहिट भोजपुरी होली गाने ‘अंग अंग है नशीला’ को लिखा एम चंद ने है। इसका संगीत मोहित मौर्या ने दिया है। इस गाने के वीडियो को मिक्स शुभम राज ने किया है। इसको रिकॉर्ड दुर्गा सिंह ने किया है। इस वीडियो को पी कृष्णा ने डायरेक्ट किया है। (Shilpi Raj new song)

शिल्पी राज और प्रदीप प्रभाष के इस सुपरहिट भोजपुरी होली गाने ‘अंग अंग है नशीला’ के वीडिया को आप सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां रिलीज के साथ ही यह वीडियो दर्शकों की पसंद बन गया है। इस वीडियो को अभी तक 30 हजार से ज्यादा व्यूज और 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं।

Shilpi Raj new song

Read More : Bappi Lahiri Passes Away : भोजपुरी स्टार्स ने सोशल मीडिया पर बप्पी लाहिड़ी के निधन पर शोक जताया और उन्हें श्रद्धांजलि दी

Read More : Sapna Choudhary Bindani Song : सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना ‘बींदणी’ रिलीज हो गया है

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT