होम / बिग बॉस में शिव ठाकरे ने बताई अपनी प्रेम कहानी, इस एक्ट्रेस संग रिश्ते में थे शिव

बिग बॉस में शिव ठाकरे ने बताई अपनी प्रेम कहानी, इस एक्ट्रेस संग रिश्ते में थे शिव

Rizwana • LAST UPDATED : December 8, 2022, 12:52 pm IST

(इंडिया न्यूज़): टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ लगातार चर्चा में बना हुआ है। शो में तमाम कंटेस्टेंट्स अपने खेल से दर्शकों को इम्प्रेस कर रहे हैं और इस लिस्ट में शिव ठाकरे का नाम भी शामिल है, जो ‘बिग बॉस मराठी’ के सीजन 2 के विनर रहे हैं। शिव घर के मजबूत कंटेस्टेंट माने जाते हैं। शो में वह खुलकर अपने मुद्दे रखते हैं। इतना ही नहीं, उनका मजाकिया अंदाज भी हर किसी का दिल जीत लेता है। लेकिन अब शिव ठाकरे ने ‘बिग बॉस’ के घर में अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा है कि वह कभी रियलिटी शो में किसी भी रिलेशनशिप में नहीं आएंगे।

दरअसल, बीते एपिसोड में शिव ठाकरे, टीना दत्ता और साजिद खान से बात करते हुए नजर आए। इस दौरान शिव ने बताया कि मराठी ‘बिग बॉस’ में उनके साथ एक कंटेस्टेंट थी, जिसका नाम वीना जगपात है। शो के दौरान उनके और वीना के बीच नजदीकियां बढ़ीं और वह वीना से प्यार करने लगे थे। दोनों की लव लाइफ पूरे शो में लाइमलाइट में रही। इतना ही नहीं, उन्होंने वीना को इम्प्रेस करने के लिए शो में कई सारी चीजें की थीं, जिसमें रूम को हार्ट शेप बैलून से डेकोरेट करना और अपने हाथ में टैटू गुदवाने जैसी चीजें शामिल हैं। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा टिक नहीं पाया। वीना और शिव ठाकरे के बीच सात महीने में ब्रेकअप हो गया था। शिव की यह बात सुनकर साजिद और टीना दोनों हैरान रह जाते हैं।

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस 16’ में आने वाले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की जमकर चर्चा हो रही है। शो में श्रीजिता डे एंट्री लेने वाली हैं, जो इस सीजन में सबसे पहले घर से बेघर हुई थीं। श्रीजिता के साथ शो में विकास मानकतला भी बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शामिल हो रहे हैं। माना जा रहा है कि श्रीजिता की एंट्री से टीना दत्ता को झटका लग सकता है, तो वहीं विकास मानकतला घर के माहौल को पूरी तरह बदल सकते हैं। खैर अब दोनों घर में क्या बदलाव लाते हैं। यह तो अपकमिंग एपिसोड में पता चलेगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT