होम / Simmba Nagpal on His Role in Naagin 6: निर्देशन में बताई रूचि

Simmba Nagpal on His Role in Naagin 6: निर्देशन में बताई रूचि

Sachin • LAST UPDATED : February 12, 2022, 4:54 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Simmba Nagpal on His Role in Naagin 6 बिग बॉस 15 के बाद, सिम्बा नागपाल और तेजस्वी प्रकाश एक बार फिर एकता कपूर की नागिन 6 के लिए एक साथ हो रहे हैं, जिसका आज रात प्रीमियर होगा। एक बातचीत में, सिम्बा ने इस आगामी शो के बारे में बात की। “मैं हमेशा से एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाना चाहता था और मैं हमेशा से एक डार्क शेड का किरदार भी करना चाहता था, और मुझे नागिन 6 में इन दोनों को निभाने का मौका मिल रहा है, इसलिए मैंने हां कहा। कहानी बहुत दिलचस्प है, ”सिम्बा कहती हैं।

वह आगे कहते हैं, “मुझे नहीं पता कि नागिन के पिछले सीज़न में क्या हुआ था, क्योंकि मैंने उन्हें नहीं देखा है, लेकिन मुझे एक बात पता है कि यह नागिन वास्तव में अन्य नागिनों से अलग होने वाली है। इसकी कहानी आधुनिक समय के हिसाब से लिखी गई है और मैं इससे रिलेट भी कर सकता हूं। इस बीच, अभिनेता का कहना है कि वह इस उद्योग के हर पहलू को एक्सप्लोर करना चाहते हैं।

Simmba Nagpal on His Role in Naagin 6

“न केवल बॉलीवुड, टॉलीवुड या हॉलीवुड, बल्कि ऐसा लगता है कि मैं सब कुछ एक्सप्लोर करना चाहता हूं। और जब तक मैं अपने कॉन्सेप्ट खुद बनाना शुरू नहीं करता… मेरे लिए यह सिर्फ एक्टिंग नहीं है, यह फिल्म मेकिंग के बारे में है। हाल ही में मुझे निर्देशन में बहुत दिलचस्पी हुई है, मुझे लिखने की भी आदत है। मैं गीत, कविताएँ और कहानियाँ भी लिखता हूँ। तो अभी मैं सिर्फ सीख रहा हूं और यह मेरा सीखने का चरण है। मुझे खुशी है कि भगवान ने मुझे ऐसा आशीर्वाद दिया है कि मैं इस तरह सीख रहा हूं, इसलिए यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैं इसे अपनी सीखने की प्रक्रिया मानता हूं।” सिम्बा शेयर करता है। (Simmba Nagpal on His Role in Naagin 6)

READ MORE : Aryan Khan And Suhana Khan Spotted At IPL Auction, आईपीएल 2022 के ऑक्शन में आये नजर तस्वीरें हुई वायरल

READ MORE : ‘Mud Mud Ke’ Song Out Now: जैकलीन फर्नांडीज और ‘365 डेज’ के एक्टर मिशेल मोरोन भी आये नजर

READ MORE : Arslan Goni Got Corona: तुर्की में शूटिंग कर रहे थे अभिनेता

READ MORE : Riteish Deshmukh Shared Old Pic, 20 साल पुरे होने पर तस्वीर की साँझा

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.