होम / Arslan Goni Got Corona: तुर्की में शूटिंग कर रहे थे अभिनेता

Arslan Goni Got Corona: तुर्की में शूटिंग कर रहे थे अभिनेता

Sachin • LAST UPDATED : February 12, 2022, 5:04 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Arslan Goni Got Corona वेब सीरीज मै हीरो बोल रहा हू में अपनी भूमिका के लिए जाने जानें वाले अर्सलान गोनी को COVID हो गया है। वह तुर्की में लव एक तारफा नामक एक नए प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे। बता दे, यह सिर्फ एक हल्का संक्रमण है क्योंकि वह पहले से ही ठीक होने के चरण में है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर साझा की और एक स्वास्थ्य अपडेट भी दिया। मै हीरो बोल रहा हू का निर्माण एकता कपूर ने किया था और इसमें पतरालेखा, पार्थ समथान और दानिश हुसैन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Arslan Goni Got Corona

अपडेट को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा, “रिकवरी का चौथा दिन”। हमें अभिनेता की एक और तस्वीर पर हाथ मिला, जिसमें वह एक होटल के कमरे की तरह दिखने वाले मास्क में दिख रहा है और किनारे पर एक IV ड्रिप भी दिखाई दे सकता है। Arslan Goni Got Corona इससे पहले फिल्म के एक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अर्सलान की नाक भी टूट गई थी। लेकिन इसने उन्हें उस दिन की शूटिंग खत्म करने से नहीं रोका। अभिनेता सुजैन खान के साथ अपने संबंधों की अफवाहों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते हैं।

READ MORE : Aryan Khan And Suhana Khan Spotted At IPL Auction, आईपीएल 2022 के ऑक्शन में आये नजर तस्वीरें हुई वायरल

READ MORE : ‘Mud Mud Ke’ Song Out Now: जैकलीन फर्नांडीज और ‘365 डेज’ के एक्टर मिशेल मोरोन भी आये नजर

READ MORE : James Teaser Out: पुनीत राजकुमार की अंतिम फिल्म एक्शन से भरी होगी

READ MORE : Shamshera Teaser Out Now: रणबीर कपूर, वाणी कपूर, संजय दत्त नजर आये शमशेर की कहानी बताते, 22 जुलाई को होगी रिलीज़

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT