होम / Smita Patil Death Anniversary : राज बब्बर ने अपनी दिवंगत पत्नी को भावभीनी पोस्ट में किया याद

Smita Patil Death Anniversary : राज बब्बर ने अपनी दिवंगत पत्नी को भावभीनी पोस्ट में किया याद

Mukta • LAST UPDATED : December 13, 2021, 4:31 pm IST
Smita Patil Death Anniversary : राज बब्बर ने अपनी दिवंगत पत्नी को भावभीनी पोस्ट में किया याद

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Smita Patil Death Anniversary बॉलीवुड ने पिछले कुछ वर्षों में कई शानदार अभिनेत्रियों को देखा है जिन्होंने अपनी सुंदरता, अभिनय कौशल से लाखों दिल जीते हैं। इन महिलाओं ने अपनी प्रभावशाली कार्यशैली से हमारे दिलों पर हमेशा के लिए छाप छोड़ी है।

इनमें स्मिता पाटिल भी थीं, जिन्होंने कैमरे के सामने अपनी सादगी और प्रभावशाली कौशल से अपने लिए एक जगह बनाई थी। वह बड़े पर्दे पर देखने लायक थीं और उनके निधन ने लाखों दिलों को तोड़ दिया था। जहां आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री स्मिता पाटिल को उनकी पुण्यतिथि पर याद कर रही है, वहीं राज बब्बर ने भी उनके लिए एक इमोशनल नोट लिखा है।


अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राज बब्बर ने सुनहरे बॉर्डर वाली बैंगनी रंग की साड़ी पहने दिवंगत अभिनेत्री की एक खूबसूरत तस्वीर सांझा की। उसके तेज फीचर्स और पैनकेक अभी भी सभी को उन्हें याद करने के लिए मजबूर कर देती है। कैप्शन में, अनुभवी अभिनेता ने अपनी दिवंगत पत्नी को उनकी पुण्यतिथि पर याद करते हुए उन्हें एक महान आत्मा कहा। राज बब्बर ने लिखा, “स्मिता एक महान आत्मा थी – कुछ ऐसा जो उनके शिल्प में इतनी स्पष्ट रूप से परिलक्षित होता था।

(Smita Patil Death Anniversary)

उसकी एक आकर्षक उपस्थिति थी, लेकिन जो बात सबसे अलग थी वह थी उसका संवेदनशील स्व। अपने छोटे से समय में, उन्होंने कई लोगों के जीवन को छुआ और हमेशा एक अमिट छाप छोड़ी। आज उन्हें प्यार से याद कर रहा हूं।”

इससे पहले, राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर ने भी पिछले साल अपनी मां की पुण्यतिथि पर एक इमोशनल नोट लिखा था। उन्होंने लिखा था, “34 साल पहले आज से मेरी मां हमें छोड़कर चली गई.. इतने सालों में.. मैंने अपने दिमाग और दिल में उनकी एक आदर्श छवि की कल्पना करने और बनाने की कोशिश की है.. हम एक बहुत ही खास मुकाम पर पहुंचे हैं।

(Smita Patil Death Anniversary)

ALSO READ : Wishes from Celebrities To Vicky and Katrina

ALSO READ : Ranveer Singh shared Shirtless Picture

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT