होम / Sonakshi Sinha ने कर ली सगाई, फोटो शेयर कर छि‍पाया मंगेतर का चेहरा

Sonakshi Sinha ने कर ली सगाई, फोटो शेयर कर छि‍पाया मंगेतर का चेहरा

India News Desk • LAST UPDATED : May 10, 2022, 12:06 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Sonakshi Sinha : बॉलीवुड की हॉट गर्ल यानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ ही देर पहले पने इंस्टाग्राम पर एक गुड न्यूज शेयर की हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हर कोई एक्ट्रेस को मुबारकबाद दे रहा है। सोनाक्षी सिन्हा ने सगाई कर ली है। सोनाक्षी के अचानक सगाई करने की खबर ने फैंस को हैरान तो किया है, लेकिन ये खबर सुनकर फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha ने कर ली सगाई

 

सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन अलग-अलग फोटोज शेयर करके अपनी इंगेजमेंट की खबर साझा की है। एक फोटो में हॉट गर्ल सोनाक्षी अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। सोनाक्षी के लविंग फिऑन्से उनका हाथ थामे दिख रहे हैं। हालांकि सोनाक्षी के लविंग पार्टनर कौन है, ये सामने नहीं आया है, क्योंकि एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें उन्होंने अपने पार्टनर का चेहरा छुपाया है।

 

सोनाक्षी दूसरी फोटो में अपने डार्लिंग पार्टनर के कंधे पर प्यार से हाथ रखकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, तीसरी तस्वीर में सोनाक्षी अपने पार्टनर का हाथ थामे हुए मुस्कुरा रही हैं। सोनाक्षी ने सभी फोटोज एक ही कैप्शन के साथ शेयर किए हैं। एक्ट्रेस ने लिखा- मेरे लिए ये बड़ा दिन है। मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सपना सच होने जा रहा है और इसे आपके साथ शेयर करने का मैं इंतजार नहीं कर सकती है।

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha ने कर ली सगाई

सोनाक्षी की इन तस्वीरों के बाद अब हर कोई एक्ट्रेस के जीवन साथी को जानने के लिए बेकरार हो रहा है। एक्ट्रेस ने भले ही पार्टनर का नाम रिवील नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो ये लकी चार्मिंग कोई और नहीं बल्कि ‘नोटबुक’ फेम एक्टर जहीर इकबाल हैं। सोनाक्षी और जहीर की डेटिंग की खबरें काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं।

लंबे समय से खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है, लेकिन दोनों ने ही डेटिंग की खबरों पर कभी मुहर नहीं लगाई। अब सोनाक्षी के पार्टनर जहीर इकबाल ही हैं या कोई और ये भी जल्द पता चल जाएगा। कहा जा रहा है कि जल्द ही एक्ट्रेस अपने पार्टनर का नाम बताने वाली हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Bhool Bhulaiyaa 2 में इस बार होगा हॉलीवुड कनेक्शन, अवतार 2 के साथ अटैच होगा यह गाना!

यह भी पढ़ें : Sonu Sood अब नेपाली लड़की के लिए बने मसीहा, एक्टर ने कहा, हम तो सिर्फ जरिया है

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT