होम / Sonali Phogat Last Instagram Post: गुलाबी पगड़ी में सोनाली ने शेयर की थी अपनी आखिरी तस्वीर

Sonali Phogat Last Instagram Post: गुलाबी पगड़ी में सोनाली ने शेयर की थी अपनी आखिरी तस्वीर

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 23, 2022, 1:32 pm IST

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता और सोशल मिडिया क्वीन सोनाली फोगाट के निधन की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है। लोग सोशल मिडिया पर पोस्ट कर इस खबर पर दूख जता रहें है। खबरों के अनुसार सोनाली फोगाट का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ। बता दें सोनाली महज 42 साल की थी और वो अपने कुछ स्टाफ मेंबर के साथ गोवा गई थीं वहीं उनकी मौत हो गई। सोनाली सोशल मीडिया पर बहुत एक्टीव रहती थी। उन्होंने मौत से कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसे उनके फैंस के द्वारा खूब पसंद किया गया।

सोनाली ने मौत से पहले अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी वीडियो

सोनाली ने टिक टॉक से लोगों के दिलों में जगह बनाई उसके बाद सोनाली को ‘बिग बॉस’ सीजन 14 में भी देखा गया जहां उन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिला। बता दें सोनाली फोगाट सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती थीं और अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें और रील्स शेयर करती रहती थीं। सोनाली ने मौत से पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। उनके इस वीडियो की बात करें तो ये स्टार गुलाबी पगड़ी पहने बॉलीवुड के रेट्रो सॉन्ग ‘रुख से जरा नकाब हटा दो’ पर रील बनाती और एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में सोनाली खुशी से दौड़ती भी नजर आ रही हैं। साथ ही साथ उन्होंने ने एक तस्वीर भी सांझा की है जिसमें वो गुलाबी पगड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। गुलाबी पगड़ी में सोनाली बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन उन्हें कहा पता था कि ये उनकी आखरी तस्वीर हो सकती है।

फैंस ने दी श्रद्धांजलि

सोशल मीडिया यूजर्स अब उनके इस पोस्ट पर हैरानी जता रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति की कामना करते हुए कमेंट बॉक्स में श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दें सोनाली फोगाट का जन्म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ। 2006 में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिसार दूरदर्शन पर एंकरिंग से की। 2008 में उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली। उनकी शादी अपनी बहन के ही देवर से कर दी गई थी। वो हमेशा अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रही। उन्होंने ‘बिग बॉस’ सीजन 14 में अपनी जिंदगी के दुखों को दर्शकों से साझा किया था।

यहां देखें सोनाली का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट:

https://www.instagram.com/reel/ChkWs_EBZhR/?utm_source=ig_web_copy_link

ये भी पढे़ – पैगंबर मोहम्मद पर कथित विवादित टिप्पणी को लेकर बीजेपी विधायक टी राजा गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT