होम / Star Plus Upcoming Show Vidrohi मेरे द्वारा निभाए सभी किरदारों में जगबंधु का किरदार काफी अलग है : शरद मल्होत्रा

Star Plus Upcoming Show Vidrohi मेरे द्वारा निभाए सभी किरदारों में जगबंधु का किरदार काफी अलग है : शरद मल्होत्रा

Prachi • LAST UPDATED : October 6, 2021, 10:57 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Star Plus Upcoming Show Vidrohi: अपने दमदार प्रदर्शन से हिंदी टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में 15 वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, बहुमुखी अभिनेता शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘विद्रोही’ (Vidrohi) के साथ टेलीविजन पर वापसी करने के लिए उत्साहित हैं।

Sharad Malhotra फ्रीडम फाइटर बक्सी जगबंधु (Freedom Fighter Baksi Jagbandhu Vidyadhar) की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो पर्दे पर इस महान किरदार को निभाने वाले हैं। दरअसल शरद एक ऐसे अभिनेता हैं जो हमेशा हर काम को परफेक्शन के साथ करते हैं और यह किरदार उनके जैसे अभिनेता के लिए बिल्कुल सही है।

Star Plus Upcoming Show Vidrohi 11 अक्टूबर से शाम 6:30 बजे केवल स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होगा

फ्रीडम फाइटर बक्सी जगबंधु विद्याधर (Freedom Fighter Baksi Jagbandhu Vidyadhar) की भूमिका निभाने के बारे में बताते हुए, शरद मल्होत्रा कहते हैं कि मुझे शो में अपनी किरदार की तैयारी के लिए बहुत कुछ करना पड़ा है। एक एक्शन वर्कशॉप भी आयोजित की गई थी जहां हमें ओडिशा की कुछ स्थानीय मार्शल आर्ट सिखाई गई थी। हमें तलवार चलाना भी सिखाया गया था लेकिन मैं पिछले कुछ समय से इसमें कुछ प्रशिक्षण ले रहा हूं, जिससे मुझे मदद मिली। हमें घुड़सवारी का प्रशिक्षण भी दिया गया था। मेरी व्यक्तिगत तैयारी में विद्रोह के बारे में कुछ गहन शोध करना, उस समय की किताबें पढ़ना और टीवी पर कुछ प्रासंगिक कॉन्टेंट देखना शामिल होगा।

मैं हमेशा अपने किरदार को बेहतर बनाने के लिए अपने नोट्स बना रहा हूं। सही लुक पाने के लिए मुझे अपना वजन कम करना था। मेरे द्वारा निभाए गए सभी किरदारों में से जगबंधु का किरदार काफी अलग है, इसलिए स्पष्ट रूप से मुझे अपनी आवाज, बातों में उड़िया स्पर्श की बोली और बॉडी लैंग्वेज पर बहुत काम करना पड़ा। वह आगे कहते हैं कि हमने शो के पीछे जबरदस्त प्रयास किए हैं। अभिनेता ‘शरद मल्होत्रा’ की प्रतिभा और जोश से पूरी तरह मोहित होने के लिए देखिए ‘विद्रोही’ इस 11 अक्टूबर से शाम 6:30 बजे केवल स्टार प्लस पर!

 

Read More: Anupamaa 6 October 2021 Written Update in Hindi शाह हाउस छोड़ देगी अनुपमा!

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT