होम / Sukesh Chandrasekhar Extortion Case ईडी के रडार पर अब बॉलीवुड के दो सुपर स्टार

Sukesh Chandrasekhar Extortion Case ईडी के रडार पर अब बॉलीवुड के दो सुपर स्टार

Prachi • LAST UPDATED : November 10, 2021, 4:06 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sukesh Chandrasekhar Extortion Case: मनी लॉड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के रडार पर अब और दो बॉलीवुड सुपरस्टार आ गए हैं। दो सौ करोड़ की वसूली मामले की जांच के सिलसिले में अब ED की नजर बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री और एक बॉलीवुड सिंगर पर गई है। इन्हें जल्दी ही जांच के लिए बुलाए जाने की संभावना है। इन्हें बुलाकर पूछताछ की जाएगी।

इस दो सौ करोड़ की वसूली मामले में ये दोनों स्टार मुश्किलों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक इन दोनों ने वसूली के पैसों से गिफ्ट लिए थे। प्राप्त जानकारियों के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर ने एक व्यापारी की पत्नी से फिरौती वसूल की थी। उन पैसों से महंगे गिफ्ट लेकर इन्होंने अय्याशियां की थीं। इस वजह से ईडी द्बवारा अब इन्हें बुलाए जाने और इनसे पूछताछ किए जाने की संभावना जताई जा रही है।

(Sukesh Chandrasekhar Extortion Case) जल्द की बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ करेगी ईडी

इस बीच यह बता दें कि ईडी की जांच के घेरे में बॉलीवुड के जिन दो नए सुपरस्टार्स पर कार्रवाई के संकेत मिल रहे हैं, उनके नामों का अब तक पता नहीं चल पाया है। ऐसा कहा जा रहा है कि वसूली मामले की जांच और पूछताछ के दरम्यान इन दोनों का जिक्र हुआ था। इससे पहले सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े वसूली मामले में बॉलीवुड की मशहूर हिरोइनों से पूछताछ की जा चुकी है। ईडी ने उन्हें समन भेजा था। दोनों अभिनेत्रियों ने पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय में हाजिरी लगाई थी। कहा जा रहा है कि उन दोनों को सुकेश रंजन के सामने बैठा कर उनसे पूछताछ की गई थी।

अब इस मामले में दो और बॉलीवुड स्टार के फंसने की खबर सामने आ रही है। उन्हें जल्दी ही ईडी पूछताछ के लिए बुला सकती है। लेकिन लोगों की नजरें इस बात पर टिकी हैं कि वे दो बॉलीवुड स्टार हैं कौन? उनका व्यापारी की पत्नी से वसूली के मामले से आखिर क्या संबंध है? क्या वे वसूली के इस पूरे खेल में पार्टनर रहे हैं, या वे इन बातों से अनजान थे कि उन तक महंगी गिफ्ट्स किन रास्तों से होकर पहुंच रही हैं? ईडी इन्हीं सवालों के जवाब हासिल करने की कोशिश करेगी। इसलिए देखना है कि इन बॉलीवुड सितारों को कब बुलाया जाता है।

Read More: Anupamaa 10th November 2021 Written Update अनुज पर होगा जानलेवा हमला

Read More : Ashutosh Rana Birthday फिल्म संघर्ष से मिली थी असली पहचान

Rajkummar Rao Patralekha Wedding अपनी दुल्हन को स्पेशल गिफ्ट देंगे राजकुमार राव

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT