होम / Bigg Boss 16 Shocking News: सुम्बुल के पिता ने हाथ जोड़कर की बेटी को वोट ना करने की अपील, जाने मामला

Bigg Boss 16 Shocking News: सुम्बुल के पिता ने हाथ जोड़कर की बेटी को वोट ना करने की अपील, जाने मामला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 23, 2022, 9:56 pm IST

Bigg Boss 16 Sumbul Touqeer: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर यानि टीवी की इमली खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि धांसू एंट्री के बाद पहले हफ्ते भर सुम्बुल छाई रहीं लेकिन फिर मानो वो घर से गायब ही हो गईं। लेकिन अब जब छठे हफ्ते से सुम्बुल की वापसी हुई है तो बस हर जगह वही छाई हुई हैं। पिछले हफ्ते शालिन के प्रति उनका जुनूनी व्यवहार चर्चा में रहा। सभी को लगा कि सुम्बुल शालिन से आकर्षित हैं। वहीं लड़ाई के दौरान टीना ने भी सुम्बुल को लेकर काफी कुछ कह दिया। अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है, जिससे घर के भीतर ही नहीं बल्कि घर के बाहर भी खूब हंगामा हो रहा है।

सुम्बुल के पिता ने की बेटी को वोट ना करने की अपील

आपको बता दें कि सुम्बुल के पिता शुरू से ही शो में बेटी को गाइड करते आ रहे हैं। जब शालिन और सुम्बुल की नजदीकियां बढ़ने लगीं तो वो वीकेंड का वार में आए और बेटी को समझाया। अब जब टीना और सुम्बुल का झगड़ा हुआ तो उन्होंने फोन कर बेटी को समझाया और कुछ ऐसी आपत्तिजनक बातें शालिन और टीना को लेकर कहीं जो बिग बॉस को भी पसंद नहीं आईं।

जिसके बाद सोशल मीडिया पर सुम्बुल के पिता की किरकिरी हुई तो एक्ट्रेस को ट्रोल किया जाने लगा। इसी बीच अब हुआ ये कि सम्बुल के पिता इन सबसे काफी परेशान हो गए हैं और उन्होंने लाडली को घर से बेघर करने की अपील इमली के फैंस से कर डाली है।

सुम्बुल के पिता ने कही ये बात

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में सुम्बुल तौकीर के पिता ने रिक्वेस्ट की है कि वो नहीं चाहते कि उनकी बेटी इस जंगल की भीड़ में कहीं खो जाए इसलिए वो चाहते हैं कि इमली के फैंस उन्हें वोट ना करें ताकि वो इस हफ्ते कम वोटों के आधार पर घर से बेघर हो जाए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT