होम / Suniel shetty on KL Rahul: केएल राहुल के शानदार परफॉरमेंस के फैन हुए सुनील शेट्टी

Suniel shetty on KL Rahul: केएल राहुल के शानदार परफॉरमेंस के फैन हुए सुनील शेट्टी

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : January 16, 2023, 8:50 am IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, Suniel shetty on KL Rahul): टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी इस महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी की खबर सुनकर फैंस बेहद खुश हैं. उनकी शादी से जुड़ी हर खबर को जानने के लिए पैंस बेहद एक्साइटेड रहते हैं.

इसी बीच अब केएल राहुल कि एक इंस्टा पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल, कोलकाता में शानदार पारी खेलने के बाद केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की थी. राहुल के इस शेयर फोटो पर एक दिन बाद सुनील शेट्टी मे इसपर कमेंट करते हुए केएल राहुल कि सराहना करते हुए एक लाल दिल की इमोजी के साथ ही ताली बजाने की इमोजी कमेंट किया है.

आथिया और केएल राहुल ने मुंबई में लिया घर 

ताजा जानकारी के अनुसार आथिया और केएल राहुल ने मुंबई में एक घर ले लिया है, जहां वो शादी के बाद रहने वाले हैं. फिलहाल इस घर में रिनोवेशन का काम चल रहा है. वहीं कहा जा रहा है कि शादी की तैयारियों पर खुद आथिया ध्यान रख रही हैं. फिल्मों की बात करें तो अथिया शेट्टी ने 2015 की फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इसमें उनके अपोजिट सूरज पंचोली थे. इसके अलावा एक्ट्रेस ‘मुबारकां’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Also Read:  बेटी राशा के स्कूल में प्रमोशन पर, रवीना ने शेयर किया भावुक पोस्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT