होम / Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के गुरुचरण सिंह सोढ़ी ने खरीदी 'रोल्स रॉयस'! वायरल हुई फोटो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के गुरुचरण सिंह सोढ़ी ने खरीदी 'रोल्स रॉयस'! वायरल हुई फोटो

Prachi • LAST UPDATED : November 12, 2021, 1:04 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को दर्शकों के बीच काफी के्रज है। यह शो पिछले कई सालों से टीआरपी की लिस्ट में अपनी पॉजिशिन बनाए हुए है। पिछले 13 सालों से चल रहे इस शो को बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हर कोई पसंद करता है।

ऐसे में इस शो से जुड़ा हर अपडेट लोग जानना चाहते है। अबको गुरुचरण सिंह उर्फ सोढ़ी (Gurucharan Singh Sodhi) याद है? उनके बारें में न्यूज हैं कि उन्होंने एक रोल्स रॉयस खरीदी है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें रोशन सिंह सोढ़ी यानि गुरुचरण सिंह एक रोल्स रॉयस (Rolls Royce) के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) Gurucharan Singh दुबई में अपनी छुट्टियां बिता रहे थे

Gurucharan Singh ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया कि वो दुबई (Dubai) में हैं और अच्छा टाइम स्पेंड कर रहे हैं। सोढ़ी के पास इतनी महंगी कार देखकर फैंस की आंखें फटी की फटी रह गईं। वैसे तो लोगों की यकीन नहीं हो रहा था पर एक्टर ने ‘रोल्स रॉयस’ के सामने खड़े हो कर फोटो क्लिक कराई साथ में कैप्शन में गिफ्ट इमोजी भी पोस्ट की। हालांकि सबको पता है कि पिछले दिनों गुरुचरण दुबई में अपनी छुट्टियां बिता रहे थे।

यहां से उन्होंने गुरुद्वरे से अपने फैंस के लिए लाइव भी किया था। गुरुचरण को चाहने वाले इतने ज्यादा हैं कि एक बार शो छोड़ने के बाद भी वो वापस आ गए थे। हाल में वो शो का हिस्सा नहीं हैं। बता दें कि गुरुचरण ने शो छोड़ दिया और बताया कि मेकर्स के साथ मनमुटाव के चलते उन्होंने ये फैसला लिया अब किसी भी कीमत पर वापसी नहीं करेंगे। इनके साथ ही अंजलि मेहता ने भी शो को अलविदा कह दिया है। फैंस इन्हें शो में काफी मिस करते हैं और इन्हें फिर देखने की ख्वाहिश भी है।

Read More: Illegal Season 2 वेब सीरीज का टीजर रिलीज

Read More: Govinda Naam Mera में विक्की कौशल ने दिखाया देसी डांसर वाला अंदाज

Connect With Us: Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT