होम / अपने बैडरूम में सिर्फ सफेद शर्ट पहने थी ये हॉट एक्ट्रेस, आन किया कैमरा तो….

अपने बैडरूम में सिर्फ सफेद शर्ट पहने थी ये हॉट एक्ट्रेस, आन किया कैमरा तो….

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 3, 2022, 1:23 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

संस्कारी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में रीम शेख (Reem Shaikh) नजर आई थीं, लेकिन जितना संस्कारी उनका इस सीरियल में रोल था असल जिंदगी में एक्ट्रेस उतनी ही ज्यादा बोल्ड हैं। इस बात का सबूत एक्ट्रेस की ये तस्वीर हैं जिसे उन्होंने फैंसे के साथ शेयर किया है।

इस तस्वीर में रीम शेख (Reem Shaikh) बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। ड्रेस की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने सिर्फ सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई है और उसे कंधे से नीचे की ओर खिसकाया हुआ है।

एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने शर्ट के अंदर कुछ भी नहीं पहना है। लुक की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए सुर्ख लाल रंग की लिपस्टिक, सटल मेकअप और बालों को ओपन किया है।

Also read: After A Thursday : NGO की मदद से यौन उत्पीड़न पीड़ितों का सहारा बनेंगी Actress Yami Gautam

नेट का कपड़ा शरीर पर डाले आई थीं नजर


इससे पहले रीम शेख (Reem Shaikh) की एक तस्वीर खूब चर्चा में रही। इस तस्वीर में एक्ट्रेस सफेद रंग का नेट का एक छोटा सा कपड़ा अपने शरीर पर डाले हुए थीं और उसी से अपने आपको कवर किया था। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लगा कि एक्ट्रेस ने सफेद रंग के इस नेट वाले कपड़े के अंदर सफेद रंग की बिकिनी पहनी,  इसके अलावा कुछ भी नहीं पहना था।

Also read: जब बोल्डनेस का तड़का लगाने बिना इनरवेयर (braless) पहुँची इन हसीनाओं ने ढाया कहर

Also Read: Latest Video : एक पतले धागे पर टिका Urfi Javed का टॉप, VIDEO देख दीवाने हुए जा रहे फैंस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.