होम / Latest Video : एक पतले धागे पर टिका Urfi Javed का टॉप, VIDEO देख दीवाने हुए जा रहे फैंस

Latest Video : एक पतले धागे पर टिका Urfi Javed का टॉप, VIDEO देख दीवाने हुए जा रहे फैंस

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 2, 2022, 8:25 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

Urfi Javed Latest Video रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में अपनी छोटी सी उपस्थिति के बाद एक टीवी एक्ट्रेस को एक अलग ही पहचान मिली है। बिना सिरपैर की और ऊलजलूज फैशन अब इनकी पहचान बन चुकी है। एक बार फिर Urfi Javed का टॉप देखकर लोगों का सिर चकरा जायेगा।

Also Read:Rubina Dilaik wreaked havoc in her desi look: ब्रालेट पहन कराया हॉट फोटोशूट, इंटरनेट पर वायरल

Urfi Javed जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह रेड कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। उनके इस टॉप की बात की जाए तो यह फ्रंट से काफी खुला-खुला नजर आ रहा है। इस टॉप पर ना तो कोई बटन हैं ना ही किसी तरह की चैन, बल्कि उर्फी ने इसे एक धागे के जरिए बांधा हुआ है, जो काफी ढ़ीला सा बंधा हुआ है।

अपनी सनक वाली फैशन के लिए मशहूर Urfi Javed के इस वीडियो पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यहां एक ने लिखा है, ‘कपड़े हैं या मजाक?’ वहीं दूसरे ने लिखा है, ‘ये कब सुधरेगी?’ हालांकि यहां ऐसे लोग भी नजर आए जिन्होंने उर्फी की अदाओं की तारीफें की हुई हैं।

Also Read: TV Actress Viral Photos : Nia Sharma ने समंदर के बीचों-बीच मनाया मॉ का जन्मदिन

हाल ही में, कोईमोई के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, अपने पंजाबी संगीत वीडियो, ‘बेफिक्रा’ का प्रमोशन करते हुए उर्फी (Urfi Javed) ने एक हैरान करने वाली बात कही।

उन्होंने बताया कि क्या वह कभी फिल्मों में न्यूड सीन दे सकती हैं? इसके जवाब में उर्फी ने कहा कि अगर यह एक अच्छा प्रोजेक्ट है। जैसे कि संजय लीला भंसाली की फिल्म की एक फिल्म, तो वह निर्देशक पर पूरी तरह से भरोसा करेंगी। उन्होंने कहा कि आपको निर्देशक पर भी उस तरह का भरोसा रखना होगा कि वह कलाकार को ऐसे शूट नहीं कर सकता कि कोई दिक्कत हो और वह उस फिल्म को उस दृश्य पर बेच सकते हैं।

Also Read :Ananya Panday Hollywood Debut Plan कहा, स्पाइडर मैन एक्टर जेंदया की तरह करना चाहती हूं काम

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024, GT VS SRH Live Score: खराब मौसम के कारण टॉस में देरी
रूमर्ड बॉयफ्रेंड Rahul Mody संग चोरी-छिपे पहाड़ियों पर वेकेशन एंजॉय करती दिखीं Shraddha Kapoor, फैंस ने लगाया पता -Indianews
Pune: पुणे के पास बिलबोर्ड गिरने से 16 लोगों की मौत -Indianews
GT VS SRH: सनराइजर्स हैदराबाद का खेल बिगाड़ना चाहेगी गुजरात, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Telangana Man Assaulted: टहलने के लिए निकले शख्स और उसके कुत्ते को लाठियों से पीटाई, जानिए क्या है मामला-Indianews
Cannes 2024: Rajpal Yadav ने काम चालू है की स्क्रीनिंग के लिए कान्स में किया डेब्यू, डायरेक्टर पलाश मुच्छल संग शेयर की तस्वीरें -Indianews
GT VS SRH: गुजरात टाइटंस को हरा प्लेऑफ में पहुंचना चाहेगी हैदराबाद, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
ADVERTISEMENT