होम / The Kapil Sharma Show सुदेश लहरी ने पूरी यूनिट के साथ सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन

The Kapil Sharma Show सुदेश लहरी ने पूरी यूनिट के साथ सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन

Prachi • LAST UPDATED : October 29, 2021, 6:59 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
The Kapil Sharma Show : कॉमेडियन सुदेश लहरी (Sudesh Lahiri) कपिल शर्मा के एपिक शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का हिस्सा हैं और इस कॉमेडी सीरियल के सेट्स पर ही कॉमेडियन का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया है। सुदेश लहरी के बर्थडे सेलिब्रेशन (Birthday Celebration) का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में सुदेश लहरी कपिल शर्मा शो की पूरी यूनिट के बीच अपना बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं। केक कटिंग सेरेमनी के बीच दौरान बर्थडे सॉन्ग बार-बार दिन ये आए भी सुनाई देता है। सुदेश लहरी के बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी नजर आए हैं।

(The Kapil Sharma Show) अपकमिंग एपिसोड में राजकुमार कुमार राव और कृति सेनन नजर आने वाले हैं

आपको बता दें कि सुदेश लहरी का बर्थडे सेलिब्रेशन शूटिंग के फौरन बाद ही किया गया था। असल में कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में राजकुमार कुमार राव और कृति सेनन नजर आने वाले हैं। इसी की शूटिंग के सिलसिले में यह दोनों स्टार्स यहां पहुंचे हुए थे।

आपको बता दें कि कृति और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म हम दो हमारे दो रिलीज होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा शो में सुदेश लहरी, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और कीकू शारदा ने राजकुमार राव और कृति सेनन का खूब मनोरंजन किया है। खबरों की मानें तो फिल्म बरेली की बर्फी के एक पॉपुलर सॉन्ग पर इन लोगों ने जमकर ठुमके भी लगाए हैं।

Read More: Aryan Khan को जमानत मिलने पर सुहाना खान ने अपनी पुरानी फोटो शेयर की

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

BSES AC Replacement: बीआरपीएल ने किया अपने ग्राहकों के लिए एसी रिप्लेसमेंट योजना की घोषणा, ऐसे उठा सकते हैं लाभ-Indianews
इंटरनेशनल सितारों से मिली Alia Bhatt, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल – Indianews
Endometriosis: क्या है एंडोमेट्रियोसिस? जानें इसके लक्षण और प्रभाव-Indianews
Akshay Kumar के साथ रोमांस करती दिखेंगी Alia Bhatt, प्रियदर्शन की हॉरर कॉमेडी फिल्म में एक्ट्रेस की हुई एंट्री! -Indianews
ICMR Dietary Guidelines: भोजन से पहले और बाद में चाय या कॉफी पीना होगा हानिकारक, जानें मेडिकल पैनल ने क्यों कहा ऐसा-Indianews
आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच Ananya Panday ने थ्रोबैक तस्वीरें की शेयर, फैंस से की यह अपील -Indianews
वायरल हुआ Shahrukh की नई फिल्म से लुक, डेंजर किरदार में नजर आएगे एक्टर – Indianews
ADVERTISEMENT