होम / उर्वशी रौतेला के इस फेस मास्क की कीमत कर देगी हैरान, इतनी कीमत में तो आ जाएगी मारुति कार!

उर्वशी रौतेला के इस फेस मास्क की कीमत कर देगी हैरान, इतनी कीमत में तो आ जाएगी मारुति कार!

India News Desk • LAST UPDATED : May 12, 2022, 4:01 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
बी टाउन गार्जियस अदाकारा उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) अपने फैशन सेंस और ब्यूटी को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। बता दें कि ब्यूटी क्वीन कई बार सोशल मीडिया पर अपने अपनी दिनचर्या के फोटो और वीडियो भी शेयर करती हैं। ऐसे में अदाकारा अक्सर अपने ब्यूटी सीके्रट वह फैन्स के साथ शेयर करती हैं।

उर्वशी रौतेला ने अब अपने गोल्ड मास्क से की सबके होश उड़ाकर रख दिए हैं। दरअसल अभिनेत्री भी किसी भी अन्य लड़की की तरह, जब त्वचा को मॉइस्चराइजिंग और कायाकल्प करने के लिए कुछ सुधारों की जरूरत होती है

 

तो वह ऐसे मास्क का उपयोग करना पसंद करती है जिसके लिए सैलून की जाने की जरूरत न पड़े। ऐसे में उर्वशी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपने गोल्ड क्रिस्टल जैपनीज मास्क पहने एक इंस्टा स्टोरी साझा की।

ये हैं इस मास्क की कीमत

बता दें कि उर्वशी के इस फेस मास्क की कीमत में चार आईफोन या एक मारुति आल्टो कार आ सकती है। बिल्कुल, सही सुना आपने यह मास्क कोई सस्ता नहीं है। इसकी कीमत 5100 डॉलर यानी 4 लाख रुपये है। हां, आपने उसे सही पढ़ा है। प्योर 24 कैरेट गोल्ड मास्क त्वचा की कोशिकाओं में नई जान फूंकने के उद्देश्य को पूरा करने का काम करता है। वहींहाल ही में उर्वशी रौतेला को मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Sarkaru Vaari Paata की रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर उड़ा महेश बाबू का मजाक, ट्रेंड हुआ #DisasterSVP

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.