होम / ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीज़र हुआ रिलीज़, डिफरेंट लुक में नज़र आए सलमान खान

‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीज़र हुआ रिलीज़, डिफरेंट लुक में नज़र आए सलमान खान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 25, 2023, 8:04 pm IST

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Released: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के साथ दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) भी चर्चा में लगातार छाए हुए हैं। बता दें कि 25 जनवरी को किंग खान की मच अवेटेड फिल्म पठान सिनेमाघरों में एंट्री कर चुकी हैं। फिल्म की रिलीज़ के साथ ही सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का टीज़र भी थिएटर्स में जारी कर दिया गया है। वहीं, अब भाईजान ने टीजर को सोशल मीडिया पर भी लॉन्च कर दिया है।

सलमान ने रिलीज़ किया टीजर

आपको बता दें कि बुधवार को ‘पठान’ की रिलीज के साथ फैंस को सरप्राइज देते हुए फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की टीजर थिएटर्स में जारी कर दिया गया है, जिसके बाद से लगातार फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है। अब फैंस की बेसब्री के बीच सलमान ने इसे अपने आधिकारिक यट्यूब अकाउंट पर भी रिलीज कर दिया है।

डिफरेंट लुक में नजर आए सलमान खान

सलमान खान इस टीज़र में अब तक के अपने सबसे अलग अवतार में नज़र आ रहें हैं। बता दें कि टीज़र में भाईजान के दो अलग-अलग लुक देखने को मिल रहें हैं। पहली बार सलमान धोती-कुर्ता पहने साउथ इंडियन अवतार में दिखे। उनके अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और राघव जुयाल की भी झलक इस टीजर में देखने को मिल रही है, जो सभी साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहें हैं।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे सलमान

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा ‘टाइगर 3’ में भी दिखाई देंगे। जो इस साल 2023 में ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज की जाएगी। टाइगर 3 में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान साउथ में भी डेब्यू करने वाले हैं। वो चिरंजीवी के साथ फिल्म ‘गॉडफादर’ में भी नजर आएंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT