होम / बॉलीवुड की ये हसीनाएं, बड़े हीरोज को पीछे छोड़ निकली रेस में आगे, नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड की ये हसीनाएं, बड़े हीरोज को पीछे छोड़ निकली रेस में आगे, नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश

Swati Singh • LAST UPDATED : November 15, 2022, 4:22 pm IST

बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस्स है जो अपने दम पर कामयाबी की सीढ़ी चढ़ी है, कई बड़े हीरोज को पीछे छोड़ इन अभिनेत्रियां के पास है बेशुमार दौलत, जाने सक्सेसफुल अभिनेत्रियों की नेटवर्थ.

आलिया भट्ट 

आलिया बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रे्स्स में से एक है हाल ही में आलिया ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने कुछ ही सालों में बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा लिया है.अब तक का करियर एक्ट्रेस का काफी शानदार रहा है एक से एक बेहतरीन फिल्में आलिया ने दी हैं. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि इसके अलावा वो अपना क्लॉथिंग ब्रांड्स भी चलाती हैं, जिसमें उनका एक किड्स क्लॉथिंग ब्रांड और अभी हाल ही में रिलीज हुआ मेटरनिटी क्लोथिंग ब्रांड शामिल है. इसी के साथ उनकी टोटल नेटवर्थ करीब 517 करोड़ रूपय  बताई जा रही है.

दीपिका पादुकोण 

दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है. एक्ट्रेस की खूबसूरती और एक्टिंग के करोड़ों लोग दीवाने हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टिंग के अलावा दीपिका सोशल मीडिया से भी तगड़ी कमाई करती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की टोटल नेटवर्क करीब 271 करोड़ रूपये है।

अनुष्का शर्मा 

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. बता दें कि अनुष्का एक्टिंग के अलावा अपने भाई के साथ एक प्रोडक्शन हाउस चलाती हैं. इसके साथ ही वो ब्रांड प्रमोशन से भी लाखों की कमाई करती हैं. एक्ट्रेस की टोटल नेटवर्थ की बात करें तो करीब 255 करोड़ रुपये है।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्में दी है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीती आई है. फिल्मों के अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है. आपको जानकर हैरानी होगी कि, एक्ट्रेस ब्रांड के प्रमोशन और एंडोर्समेंट से भी बहुत तगड़ी कमाई करती हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी नेटवर्थ करीब 217 करोड़ रुपये है.

प्रियंका चोपड़ा 

प्रियंका चोपड़ा आज एक ग्लोबल स्टार है. उन्होंने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया के जरिए भी लाखों में कमाई कर रही हैं. उनकी टोटल नेटवर्क करीब 278 करोड़ रुपये के आसपास बताई जाती है.

 

 

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

थाई राजनेता को उसके पति ने 24 वर्षीय दत्तक पुत्र के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ा, जो एक भिक्षुक है
SRH VS RR: सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 202 रन का लक्ष्य-Indianews
रूस ने दक्षिणी यूक्रेन के ओडेसा पोर्ट पर हफ्तेभर में किया तीसरी बार हमला, 14 नागरिक घायल
Ajay Devgn की बेटी न्यासा संग Akshay Kumar के बेटे आरव यूरोप में मना रहें वेकेशन, ओरी ने शेयर की तस्वीरें -Indianews
T20 World Cup 2024: रिंकू सिंह को टी20 वर्ल्ड कप टीम में ना रखने को लेकर मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर कही यह बात-Indianews
Laddu Gopal Bhog: हफ्ते के सातों दिन कान्हा जी को अलग-अलग लगाएं भोग, प्रसन्न होकर बरसाएंगे कृपा -Indianews
T20 World Cup 2024: ICC ने की 2024 टी20 विश्व कप एंथम की घोषणा , देखें-Indianews
ADVERTISEMENT