होम / Diwali पर होगी Suryavanshi और Antim की तगड़ी भिड़ंत!

Diwali पर होगी Suryavanshi और Antim की तगड़ी भिड़ंत!

Prachi • LAST UPDATED : September 25, 2021, 11:56 am IST

22 अक्टूबर से खुलेंगे महाराष्ट्र के थिएटर

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Diwali: कोरोना के चलते एंटरटेनमेंट और फिल्म इंडस्ट्री पर इसका बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है। कई फिल्मों की शूटिंग बीच में ही रुक गई तो कई फिल्में करीब सालभर से रिलीज होने को तैयार हैं लेकिन रिलीज नहीं हो पा रही हैं। इनमें कई बड़े बजट की फिल्में शामिल हैं। अब जैसे-जैसे कोरोना का प्रभाव कम हो रहा है, कई मेकर्स ने अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज किया है और उन्हें ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला है। वहीं महाराष्ट्र की सरकार ने 22 अक्टूबर से सभी थिएटर्स, सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्सेस खोलने का फैसला किया है।

यह फिल्म जगत से जुड़े लोगों के लिए बड़ी खबर है। अब आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स एक साथ अपनी-अपनी फिल्मों को बॉक्स आफिस पर लाने को पूरी तरह से तैयार हैं। मेकर्स फिल्म की रिलीज को और पोस्टपोन्ड नहीं करना चाहते हैं और अब आने वाले फेस्टिव सीजन में बॉक्स आफिस पर ताबड़तोड़ फिल्में रिलीज होंगी। ऐसी स्थिति में बॉक्स आफिस पर कई फिल्मों के क्लैश होने की संभावनाएं हैं।

Diwali फेस्टिव सीजन में बॉक्स आफिस पर कई फिल्में रिलीज होंगी

सलमान खान की उनके बहनोई आयुष शर्मा के साथ आने वाली फिल्म Antim इस दीवाली को रिलीज होगी। वहीं अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की फिल्म Suryavanshi भी दीवाली को रिलीज होने की खबरें आ रही हैं। अगर ये होता है तो माना जा रहा है कि बॉक्स आफिस पर धमाकेदार टक्कर देखने को मिलेगी। साथ ही मेकर्स को भी नुकसान होने का खतरा रहेगा।

जहां सूर्यवंशी हर हाल में अंतिम से दो कदम आगे दिख रही है तो वहीं सलमान खान के कारण Suryavanshi की कमाई पर भी असर पड़ना लाजिमी है। Suryavanshi एक बड़े बजट की फिल्म है और Antim लो बजट वाली फिल्म है। ऐसे में ये तो तय है कि दर्शकों का झुकाव सूर्यवंशी की ओर रहेगा लेकिन फिर सामने भाईजान सल्लू की मौजूदगी ही सूर्यवंशी मेकर्स के पसीने छुड़ाने के लिए काफी है। इस स्थिति में माना जा रहा है कि दोनों ही फिल्मों की कमाई पर फर्क पड़ेगा और मेकर्स को नुकसान होगा।

Read More : OTT के किंग बने Sidharth Malhotra, अक्षय-सलमान को पीछे छोड़ा!

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT