होम / भोजपुरी इंडस्ट्री की इस अभिनेत्री ने पवन सिंह पर लगाए गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला…

भोजपुरी इंडस्ट्री की इस अभिनेत्री ने पवन सिंह पर लगाए गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला…

Abhinav Tripathi • LAST UPDATED : January 6, 2023, 11:58 am IST

इंडिया न्यूज ( नई दिल्ली ) : भोजपुरी अभिनेत्री यामिनी सिंह ( Yamini Singh ) ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पॉवर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह ( Pawan Singh ) पर गंभीर आरोप लगाएं हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि पवन सिंह ने उनसे कंप्रोमाइज करने को कहा जिसके बाद एक्ट्रेस ने पवन सिंह के साथ काम करने से मना कर दिया. एक्ट्रेस ने कहा कि पवन सिंह के साथ वो शुरु में काम करना चाहती थी लेकिन उनकी सच्चाई जानने के बाद वो जीवन भर पवन के साथ काम करना पसंद नहीं करेंगी.

Know Young Star Actress Of Bhojpuri Yamini Singh Life Journey | लखनऊ की Yamini  Singh कैसे बनीं भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस, ऐसे मिला था पहला रोल
दरअसल भोजपुरी अभिनेत्री यामिनी सिंह ने कहा कि पवन ने उन्हें रात 9 बजे स्टूडियो बुलाया जिसपर एक्ट्रेस ने कहा कि वो नही आ सकती क्यों की काफी रात हो चुकी है. इसपर पवन सिंह ने कहा कि काम करना है तो कंप्रोमाइज तो करना पड़ेगा. एक्ट्रेस ने बताया कि वो पवन सिंह की गायकी की हमेशा तारीफ करती रही हैं लेकिन सच जानने के बाद काफी दुखी है. एक दिए गए साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि वो कभी भी पवन सिंह के साथ काम करना नहीं पसंद करेंगी.

पहली फिल्म का ऑफर पवन के साथ मिला था

यामिनी सिंह ने बताया कि उनको पहली फिल्म का ऑफर पवन सिंह के साथ ही मिला था. लेकिन वो एक्टर की सच्चाई जान चुकी थी जिसके बाद उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया. फिल्म को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी फिल्मों मे स्पेस नही मिलता है जिस कारण वो काम करना नही पसंद करती है. वही एक्ट्रेस ने बताया कि जिस फिल्म के लिए ऑफर मिला था उसे अरविंद चौबे ने निर्देशित किया था. फिल्म का नाम बॉस था.

Bhojpuri Actress Yamini Singh Put Serious Allegations On Pawan Singh  Actress Told Media About Compromise Situation | Yamini Singh ने लगाए Pawan  Singh पर गंभीर आरोप, काम के लिए कॉम्प्रोमाइज करने की

यामिनी ने पवन पर गंदी बात का लगाया आरोप

भोजपुरी एक्ट्रेस ने पवन सिंह पर आरोप जड़ते हुए कहा कि गंदा काम फिल्मो को लेकर नही बल्कि ये गंदा काम कुछ और ही है. अगर इसपर वो ज्यादा बोलेंगी तो हो सकता है कि विवाद और बढ़े. इसलिए वो इसपर कुछ ज्यादा नहीं बोलेगी. वही उन्होंने कहा कि अगर उनको गंदा काम कर के ही आगे बढ़ना है तो वो हॉलीवुड जा सकती है जहां से वो आगे बढ़ सकती हैं.

खेसारी को लेकर कही ये बात 

यामिनी सिंह ने खोली भोजपुरी इंडस्ट्री की पोल, पवन सिंह नहीं बल्कि खेसारी  लाल यादव के साथ करना चाहती है काम

यामिनी सिंह हाल ही में खेसारी लाल यादव के साथ एक एल्बम में नजर आई थी. गाने ने मिलियन में व्यूज बटोरे थे. वही दोनो की जोड़ी को लोगों का बेतहासा प्यार भी मिला था. वही पूछे गए खेसारी के सवाल पर यामिनी ने कहा कि खेसारी लाल एक शारनदार व्यक्तित्व हैं. वही एक्ट्रेस ने खेसारी को भोजपुरी का सलमान खान बताया है.

ये भी पढ़ें- वंदेभारत ट्रेन पर पत्थरबाजी मामले में सीएम ममता बनर्जी की प्रतिक्रिया आई सामने, बिहार के लोगों को लेकर कहीं बड़ी बातें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT