होम / टीना दत्ता ने कहा मुझे मेरी माँ ने सिखाया दूसरों का भला करूं और कभी दूसरों का बुरा नहीं करूं

टीना दत्ता ने कहा मुझे मेरी माँ ने सिखाया दूसरों का भला करूं और कभी दूसरों का बुरा नहीं करूं

India News Desk • LAST UPDATED : May 8, 2022, 4:30 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
टेलीविजन अभिनेत्री टीना दत्ता ने उतरन शो से लोकप्रियता हासिल की और उनकी भूमिका इच्छा दर्शकों के दिमाग में अभी भी ताजा है। अभिनेत्री ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है और कई शो का हिस्सा रही हैं। वह लगातार इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अपने फैंस को अपनी लाइफ से रूबरू कराती हैं।

इंटरनेशनल मदर्स डे के मौके पर टीना ने अपनी मां के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया। हाल ही में एक चैट में टीना ने खुलासा किया कि उनकी मां ने उनके जीवन को कितना प्रभावित किया है। अपनी मां से विरासत में मिली एक विशेषता या आदत के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह बेहद संगठित और बहुत अनुशासित हैं।

खुद के लिए और दूसरों के लिए मेहनती और ईमानदार होना जरूरी

टीना आगे कहती हैं कि एक और सबसे महत्वपूर्ण विचार प्रक्रिया जो उनकी मां ने उन्हें दी है, वह है खुद के लिए और दूसरों के लिए मेहनती और ईमानदार होना। टीना की माँ ने भी अपनी बेटी को जीवन में कुछ बहुत ही ज्ञानवर्धक पाठ पढ़ाया है और वह है हमेशा अपने कर्म पर विश्वास करना। टीना कहती हैं, ”उन्होंने मुझे सिखाया कि मैं दूसरों का भला करूं और कभी दूसरों का बुरा नहीं करूं क्योंकि अंत में सब कुछ आपके ऊपर ही आ जाता है।

” अभिनेत्री ने आगे खुलासा किया कि उनकी मां ने उन्हें एक मजबूत स्वतंत्र महिला बनना सिखाया है और वह कुछ ऐसा है जो वह हमेशा अपने जीवन में बनाए रखेंगी। उसने कहा कि उसने अपनी मां से सीखा है कि जीवन कितना भी कठिन क्यों न हो, हमें इसमें लटके रहने की जरूरत है क्योंकि यह जीवन का एक चक्र है और सब कुछ ठीक चलता है। खैर, ये वास्तव में उपयोगी जीवन के कुछ सबक हैं जिन्हें हमें शांतिपूर्ण जीवन के लिए सीखने की आवश्यकता है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Bhool Bhulaiyaa 2 में इस बार होगा हॉलीवुड कनेक्शन, अवतार 2 के साथ अटैच होगा यह गाना!

यह भी पढ़ें : Brahmastra ने रिलीज से पहले इस खिताब को किया अपने नाम, रणबीर-आलिया की फिल्म ने रचा इतिहास

यह भी पढ़ें : Mothers Day 2022 आज फर्स्ट मदर्स डे मना रही हैं ये एक्ट्रेसेस, प्रिटी जिंटा और भारती सिंह के लिए भी है ये दिन खास!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi in Varanasi: पीएम मोदी के काशी रोड शो से कितना होगा चुनाव पर असर, जानें जनता की राय-Indianews
गर्मियों की छुट्टियों में मौज-मस्ती और चिलचिलाती धूप से राहत पाने के लिए बेस्ट हैं दिल्ली-NCR के यह शानदार वाटर पार्क्स -Indianews
अक्षय कुमार के साथ Jolly LLB 3 की शूटिंग के बीच अजमेर शरीफ पहुंची Huma Qureshi, दरगाह से शेयर की तस्वीरें -Indianews
Lok Sabha Election 2024: चौथे चरण में 62 फीसदी से ज्यादा वोटिंग, जानें सबसे ज्यादा कहां पड़े वोट Indianews
तूफान के बाद…, LSG के मालिक संग पति KL Rahul के वायरल वीडियो के बीच Athiya Shetty ने किया क्रिप्टिक पोस्ट -Indianews
Retail Inflation: अप्रैल में खुदरा मुद्रास्फीति में आई गिरावट, जानें वजह-Indianews
Castor Oil for Skin: स्किन केयर में कैस्टर ऑयल शामिल करने से मिलेंगे यह गजब के फायदे, त्वचा में भी आएगा निखार -Indianews
ADVERTISEMENT