होम / Tina Dutta's bold style: शर्ट के बटन खोल जब दिए पोज, जिसे देख मदहोश हो जायेंगे आप

Tina Dutta's bold style: शर्ट के बटन खोल जब दिए पोज, जिसे देख मदहोश हो जायेंगे आप

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : February 23, 2022, 12:27 am IST

इंडिया न्यूज़ डेस्क.
फेमस टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेहद हॉट फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं । एक बार फिर टीना दत्ता (Tina Dutta) का बोल्ड अवतार सामने आया है और इस बार तो एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपने शर्ट के बटन ही खोल दिये। टीना का ये अंदाज सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

TEENA DUTTA PHOTOSHOOT

छोटे परदे की मशहूर एक्ट्रेस और ‘उतरन’ फेम टीना दत्ता (Tina Dutta) ने अपने एक्टिंग के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. खास बात ये है कि आज भी बहुत से लोग उन्हें ‘इच्छा’ के नाम से ही जानते हैं। टीवी की ये संस्कारी बहू टीना वाकई असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। इस बात का सबूत है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट। वह पिछले काफी समय से लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं।

जब एक-एक कर कमरे के सामने खोले शर्ट के बटन

FEATURE
TEENA DUTTA HOT PHOTOSHOOT

अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ टीना (Tina Dutta) अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण हर दिन चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में टीवी की आदर्श बहू टीना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर लोग मदहोश हो गए हैं। सामने आई तस्वीरों में टीना को येलो शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है।

TEENA DUTTA HOT PHOTOSHOOT

इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ब्रालेट पेयर की है। बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए टीना ने इस बार शर्ट के बटन खोल दिए हैं। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन टच दिया है।

साथ ही टीना (Tina Dutta) ने गले में एक पतली सी चैन भी कैरी की है। ब्लैक और व्हाइट बूट्स टीना के लुक को और हॉट बना रहे हैं। टीना ने एक साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। दिलचस्प बात ये है ही हर तस्वीर में उनका अलग और निराला अंदाज देखने को मिल रहा है।

Also Read: मुकेश खन्ना के संग चल रही नए शक्तिमान (Shaktimaan) की शूटिंग

वहीं, किसी- किसी तस्वीर में उन्होंने काला चश्मा भी लगाया है। अब लोगों के लिए टीना की तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। उनके इस अवतार ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। कुछ ही घंटों में इन फोटोज पक हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं। अब फैंस के बीच उनका यह लुक तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस लुक पर भी हो गए हैं।

Connect With Us : Twitter | Facebook 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT